BGMI फैन्स के लिए अच्छी खबर! अब iPhone और iPad पर भी खेल पाएंगे गेम

भारत में iOS डिवाइस उपयोगकर्ताओं के लिए ये हफ्ता एक खुशखबरी के साथ आया है. उपयोगकर्ताओं के पसंदीदा गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को आखिरकार बुधवार (18 अगस्त) को iOS डिवाइस के लिए पेश किया गया. गौरतलब है कि क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के फेसबुक पेज को भी अपडेट किया है. क्राफ्टन दक्षिण कोरियाई फर्म है जिसने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम विकसित किया है.

वही एक बार फिर से बता देते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया – जिसे PUBG मोबाइल इंडिया के देसी वर्जन के तौर पर देखा जाता है – जुलाई में इंडिया में एंड्राइड उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया था. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के iOS वर्जन को आईफोन तथा आईपैड पर एपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. आप इस https://apps.apple.com/in/app/battlegrounds-mobile-india/id1526436837 डाउनलोड लिंक को फॉलो करके iOS पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड कर सकते हैं.

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब एपल ऐप स्टोर से डाउनलोड के लिए मौजूद है. ध्यान देने वाली बात ये है कि ये लोकप्रिय गेम वर्तमान में ऐप स्टोर के डेस्कटॉप वर्जन पर लिस्टेड है, किन्तु फिलहाल फ़ोन पर नहीं है. एपल एप स्टोर पर जाएं. एप स्टोर पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के समक्ष गेट बटन दिया गया है. इस पर क्लिक करके गेम डाउनलोड किया जा सकता है. एपल उपयोगकर्ताओं के लिए इस गेम का साइज 1.9 जीबी है. खेल 17+ एज ग्रुप के उपयोगकर्ताओं के लिए है. इस गेम की भाषा अंग्रेजी है.

WhatsApp Payment में आया एक और बेहतरीन फीचर, मिलेगा ये फायदा

एक माह में PUBG India के 5 करोड़ डाउनलोड, प्लेयर्स को ये खास तोहफा देगी Krafton

Facebook ने हटाए तालिबान से जुड़े कंटेंट, जानिए क्यों?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -