'स्लैप डे': इन तरीकों से इस दिन को भी ख़ास बना सकते हैं आप

'स्लैप डे': इन तरीकों से इस दिन को भी ख़ास बना सकते हैं आप

हर साल आने वाला वैलेंटाइन डे अब खत्म हो चुका हैं और अब आज से एंटी वैलेंटाइन वीक शुरू हो रहा हैं इस वीक का पहला दिन 15 फरवरी को यानी आज हैं। इस दिन 'स्लैप डे' मनाया जाता है। वैसे तो आमतौर पर लोग इसे बुरा दिन मानते हैं और इसे गंभीरता से लेते हैं लेकिन यह कोई भी दिन बुरा नहीं होता। जी हाँ, अगर आप चाहे तो आप 'स्लैप डे' को भी एन्जॉय कर सकते हैं, हम बताते हैं कैसे।।।?

सबक सिखाए - आप अगर 'वैलेंटाइन वीक' में किसी से परेशान हुए हैं तो कल वो सही दिन है जब आप उसके खिलाफ एक्शन ले सकते हैं। आप 'स्लैप डे' पर उसे थप्पड़ मार सकते हैं। आप उसे कह सकते हैं, 'सॉरी, मैंने तुम्हारे साथ 'वैलेंटाइन वीक' नहीं मनाया, लेकिन हम 'स्लैप डे' जरूर मनाएंगे' एक थप्पड़ जड़ दें।

जरूरी नहीं थप्पड़ - अगर आप किसी को सबक सिखाना चाहते हैं लेकिन मौका नहीं मिल रहा हैं तो 'स्लैप डे' आपके लिए मौका हैं। आप चाहें तो आज के दिन उसे स्लैप मारकर अपनी भड़ास निकाल सकते हैं और अगर आप ऐसा नहीं कर पा रहें तो आप अपनी बातों से उसे बुरा महसूस करवा सकते हैं।

प्यार से भी लगता है थप्पड़ - अगर आप 'स्लैप डे' को सेलिब्रेट करना चाहते हैं लेकिन किसी को थप्पड़ मारने का मौका नहीं मिल रहा हो तो आप अपने साथी को प्यार से थप्पड़ मार सकते हैं। इससे आपके साथी को ये समझने में देर नहीं लगेगी कि आप अपने वैलेंटाइन के साथ अच्छा-बुरा हर दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।


टास्क की तरह लें - वैसे इस दिन को बुरा ना समझकर एक टास्क की तरह लें। आप चाहे तो अपने फ्रेंड्स को इस दिन किसी अंजान को स्लैप मारने का टास्क दें सकते हैं जिससे यह बेहतरीन हो जाएगा।

बॉयफ्रेंड संग टाइगर श्रॉफ की बहन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें

वैलेंटाइन सेलिब्रेट करते होटल के कमरे में लिपटे मिले 10 कपल्स, पुलिस रह गई हैरान

वैलेंटाइन-डे पर जंगल में इस हालत में मिला प्रेमी युगल, देखर सन्न रह गई पुलिस