इस हवाई अड्डे पर हुआ भयानक हादसा, ड्राइवर की दर्दनाक मौत
इस हवाई अड्डे पर हुआ भयानक हादसा, ड्राइवर की दर्दनाक मौत
Share:

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब हादसे देखने को मिलते है. बीते दिनों थाईलैंड की राजधानी बैंकाक के हवाई अड्डे पर एक अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला. यहां विमान को खींचकर ले जाने वाले टो ट्रैक्टर को चलाने वाले ड्राइवर की प्लेन के इंजन के नीचे आने से मौत हो गई. इस ट्रैक्टर में ड्राइवर के साथ बैठा मैकेनिक बुरी तरह से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंजन की चपेट में आने से मृत हुए ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है.

पेशावर आर्मी स्कूल में आतंकी हमला करने वाला एहसानुल्लाह पाकिस्तान जेल से फरार !

इस घटना को लेकर एयर लाइन के अधिकारियों का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ड्राइवर की मौत के कारणों का पता चल पाएगा. थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में दो हवाई अड्डे हैं. इसमें एक समुत प्रकाशन प्रांत में देश का प्रमुख सुवर्णभूमि हवाई अड्डा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को संभालता है और दूसरा डॉन मुअनग, वो एशिया में घरेलू उड़ानों और क्षेत्रीय उड़ानों को संभालता है. डेलीमेल आनलाइन की वेबसाइट पर इस खबर को विस्तार से कैरी किया गया है. 

साइंस के अनुसार दुनिया के ये हैं दस सबसे हैंडसम पुरुष, टॉप पर हैं रॉबर्ट पैटिंसन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बैंकाक में डॉन मुअनग इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर टो ट्रैक्टर की मदद से एक बोइंग 737 को खींचकर उसे हवाई पट्टी पर लाया जा रहा था, वहां से इस विमान में यात्री बैठते उसके बाद वो अपनी यात्रा के लिए निकल जाता. सुबह जब टो ट्रैक्टर से इस विमान को खींचा जा रहा था, इसी दौरान इस विमान को खींचने के लिए ट्रैक्टर के साथ लगी लोहे की राड टूट गई जिससे विमान असंतुलित हो गया.

इमरान खान बुरी तरह से बौखलाएं, इस्‍लामिक देशों ने भी किया नजरअंदाज

मुसलमानों से दुर्व्यवहार को लेकर बड़ा खुलासा, ऐलिस जी वेल्‍स ने खोले कई राज

पाकिस्तान: हिन्दू लड़की ने अदालत में कहा- इस्लाम कबूल नहीं, जबरन करवाया निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -