'शूटर कैसे बच गया?' मलाला यूसुफजई ने इमरान खान से किए सवाल
'शूटर कैसे बच गया?' मलाला यूसुफजई ने इमरान खान से किए सवाल
Share:

इस्लामाबाद: नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने पाकिस्तान की सेना और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पूछा कि कैसे उनके कथित शूटर एहसानुल्लाह एहसान ने एक ट्वीट साझा करते हुए अपनी जान पर बन जाने की धमकी देते हुए सरकारी हिरासत से फरार हो गए थे। यूसुफजई ने ट्विटर पर यह बात कही और लिखा, यह तहरीक-तालिबान पाकिस्तान का पूर्व प्रवक्ता है जो मुझ पर और कई निर्दोष लोगों पर हमले की जिम्मेदारी का दावा करता है। अब वह सोशल मीडिया पर लोगों को धमकी दे रहा है। वह @OfficialDGISPR@ImranKhanPTI कैसे बच गया?"

आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के पूर्व प्रवक्ता एहसान ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, अगली बार कोई गलती नहीं होगी। खतरनाक पोस्ट को ध्यान में रखते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने बुधवार को अपने अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया।

एहसान पिछले साल 11 जनवरी को पाकिस्तान की जेल से भागने में कामयाब रहा था। पिछले साल जनवरी में एहसान ने एक ऑडियो संदेश जारी किया था जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह पाकिस्तान की जेल से भागने में सफल रहे हैं। ऑडियो क्लिप में एहसान ने कहा, मैं एहसानुल्लाह एहसान हूं। मैं तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान और जमातुल अहरार का पूर्व प्रवक्ता हूं। मैंने एक समझौते के तहत 5 फरवरी, 2017 को पाकिस्तानी सुरक्षा अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। मैंने इस समझौते को तीन साल के लिए सम्मानित किया, लेकिन पाकिस्तानी अधिकारियों ने इसका उल्लंघन किया और मुझे अपने बच्चों के साथ जेल में रखा।

जानिए कौन है डॉ स्वाती मोहन, जिसने नासा के perseverance को दिया लीड

बिडेन ने की नासा के दृढ़ता रोवर के सफल मंगल लैंडिंग की प्रशंसा

अमेरिका ने परमाणु समझौते पर ईरान से मिलने की पेशकश की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -