छोटे से चूहे ने कार शोरूम को कर दिया आग के हवाले, किया एक करोड़ का नुकसान

चूहों की वजहों से नुकसान होना आम बात है. इस कारण लोग उन्हें पकड़ने के लिए जाल को बिछाते हैं ताकि उनक नुकसान ना हो पाए. लेकिन 1 चूहे ने ऐसा कार्य कर दिया कि वो सुर्ख़ियों का भाग बन गए है. ये मामला फरवरी माह का है. दरअसल, हैदराबाद के मुशीराबाद में एक कार के शोरूम में अचानक आग लगने से एक करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. हालांकि अब जांच में ये पता लग रहा है कि इस हादसे के लिए एक चूहा जिम्मेदार था!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आठ फरवरी को मुशीराबाद में मारुति नेक्सा कार शोरूम और सर्विस सेंटर में आग लग चुकी थी. इसमें 3 कारों समेत लगभग 1 करोड़ रुपये का सामान जल चुका था. पुलिस ने शॉट सर्किट के वजह से आग लगना मानते हुए मामले को बंद कर दिया. लेकिन, बाद में एक प्राइवेट कंपनी की तरफ से उस रात्री के CCTV की जांच की तो पता चला पाया है कि आग चूहे के वजह से लगी थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के दिन प्रातः लगभग दस बजे शोरूम में पूजा-अर्चना का आयोजन था. इसके लिए दिप भी जलाया गया था. र्रोम में दीपक रात्री तक जलता रहा. रात्री लगभग 11:51 बजे की फुटेज में कस्टमर्स सेवा कक्ष की टेबल पर एक चूहा नजर आता है. इसके बाद 11:55 बजे की फुटेज में चूहा दिप से जलती हुई बत्ती को खींचकर ले जाता हुआ नजर आता है. इसके बाद बत्ती को कुर्सी के नीचे छोड़ देता है. फिर कुर्सी के निचले भाग में आग लग जाती. लेकिन, उस दौरान भी चूहा टेबल पर ही रहता है. इसके बाद रात्री लगभग 12:06 बजे कुर्सी आग की लपटों से घिर जाती हैं. कुछ देर के बाद आग पूरे फ्लोर पर तेजी से फैलते हुए बेसमेंट में बने सर्विस केंद्र तक पहुंच जाती है. फिर आग वहां खड़ी गाडी को घेर लेती है. इस प्रकार शोरूम में आग लगती है. 

इस पेड़ की है उल्लू जैसी आंख, देखते ही ट्विटर पर मची सनसनी

देश के वो राष्ट्रपति, जो केवल 50 फीसदी वेतन लेते थे

बहुत ही है पतला है ये घर, कीमत कर देगी आपको हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -