बहुत ही है पतला है ये घर, कीमत कर देगी आपको हैरान

विश्व में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें अपना घर अनोखे तरीके से बनाने का शौक होता है. कोई घर में बेहद अधिक जगह चाहता है, तो वहीं कई लोग कम स्थान में ही खूबसूरत घर तैयार करा लेते हैं. कुछ ऐसा ही घर अमेरिका के शिकागो में है, जो बहुत ही पतला है. इस घर को प्रथम बार देखने के पश्चात् आप विश्वास भी नहीं करेंगे कि ये घर भी हो सकता है.

वही स्लाइस की प्रकार दिखने वाले इस घर का नाम पाई हाउस है, जिसे वर्ष 2003 में इलिनोइस के डीयर फील्ड में बनवाया गया. पतला होने के कारण यह इमारत आज अट्रेक्शन का केंद्र बन चुकी है, तथा इसे देखने के लिए लोकल टूरिस्ट आते रहते हैं. इन दिनों इस घर की फोटोज बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, इस घर को विक्रय के लिए इसकी फोटो प्रॉपर्टी वेबसाइट पर पोस्ट किया गया था.

साथ ही पाई हाउस को तैयार करने वाले ग्रैग वाइसमैन के समीप इतनी ही भूमि शेष थी. वो इस भूमि का बेहतर उपयोग करने के लिए 1,122 स्कवेयर फीट के गैलरीनुमा भूमि पर एक मंजिला पतला घर बना दिया. इस घर की दीवारों की चौड़ाई 3 फीट है. इसके साथ-साथ पाई हाउस में दो शयनकक्ष एक ऊपर तथा एक नीचे है. इस घर में फुल्ली फर्नीश बेसमेंट के साथ ढाई बाथरूम तथा एक ओपन स्पेस वाला ग्राउंडफ्लोर है. इस घर के पार्किंग पैड में 6 कारें पार्क की जा सकती हैं. वही वर्ष 2007 में यह घर 2.84 लाख डॉलर में बिका. कुछ समय पश्चात् ऑनर ने इस घर को 3.10 लाख डॉलर में विक्रय करना चाहा, किन्तु नहीं बिका. जनवरी में इस घर को फिर से विक्रय करने के लिए प्रॉपर्टी वेबसाइट पर डाला गया. इसी के साथ ये घर बेहद ही शानदार है.

पहली बार पाया गया गोल्डन कछुआ, देखते ही लोग करने लगे पूजा

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर जॉब ओपनिंग, अंतिम तिथि -8-9-2020

इस जगह पर हुई चॉकलेट की बरसात, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -