जयपुर में पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी फॉल्स सीलिंग
जयपुर में पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी फॉल्स सीलिंग
Share:

जयपुर: टोंक रोड स्थित होटल बेला कासा की तीसरी मंजिल पर संगीत के प्रोग्राम के बाद चल रही डिनर पार्टी में बुधवार को फॉल्स सीलिंग करने से तीन लोगो की मौत हो गई और करीब पचास लोग  घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रशासन व आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालकर 108 एबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल व निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है. मामले की गंंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों की एक टीम को मौके पर ही भिजवाया गया ताकि घायलों को प्राथमिक उपचार किया जा सके।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जवाहर सर्किल टोंक रोड स्थित होटल बेलाकासा के तीसरी मंजिल पर बने जासमीन हॉल में मुंबई से आए गोयन का परिवार की बेटी का समारोह चल रहा था. बुधवार को संगीत  का प्रोग्राम पूरा होने के बाद खाने का प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान हॉल की फॉल्स सीलिंग भरभराकर ढह गई. मलबा गिरने से पचास लोग दबकर घायल हो गए. होटल में चीख पुकार मच गई और हड़कंप मच गया। 

यह देख होटल प्रशासन ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी. पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम और एबुलेंस मौके पर पहुंची। आपदा प्रबंधन टीम ने करीब पचास लोगों को बाहर निकालकर एसएमएस व निजी अस्पताल पहुंचाया जहां मुंबई निवासी केसरदेव (65), नेमीचंद (71) व एक अन्य की मौत हो गई और करीब पचास घायल हो गए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -