बहुत ही हॉट एंड बोल्ड है सैफ की ये हीरोइन
बहुत ही हॉट एंड बोल्ड है सैफ की ये हीरोइन
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही हॉट और बोल्ड कई अभिनेत्रियां है। ऐसे में आज हम बात कर रहें है फिल्म 'कालाकांडी' में नजर आई अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला की, जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। इन दिनों सोभिता की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। सोभिता को आप सभी ने Raman Raghav 2.0 में पहली बार देखा होगा, ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म रहीं थी और इस फिल्म में वे काफी शानदार किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म को 2016 में रिलीज किया गया था।

सोभिता बहुत ही हॉट और बहुत ही खूसबूरत है और इन्हे कई अवार्ड्स इनकी खूबसूरती के लिए मिल चुके है जैसे - Miss Earth 2013 (Miss Photogenic) (Miss Eco-Beauty) (Miss Ever Bilena) आदि।

इंस्टाग्राम पर इनका अकाउंट है जहाँ पर ये आए दिन अपनी बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती है इनकी हर तस्वीर में इनका एक अलग ही लुक सामने आता है। इंस्टाग्राम पर इनके 68.5k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है। फिल्म कालकांडी में इनके किरदार को काफी पंसद किया गया था और सभी को ये भी बहुत पसंद आई थी।

इंस्टाग्राम पर सोभिता ख़ासा एक्टिव पाई जाती है और आए दिन अपनी बहुत ही हॉट तस्वीरें अपलोड करती है। इस समय तो सोभिता की झोली में कोई फिल्म नहीं है लेकिन देखते है कि अब वो किस फिल्म में नजर आती है।

2.0 : ऑनलाइन लीक टीज़र से भड़की रजनीकांत की बेटी, कही इतनी बड़ी बात

Photos : श्रीदेवी के घर शुरू हुई 13 दिन की पूजा, कई सेलेब्स हुए शामिल

सलमान की डेब्यू फिल्म 'बजरंगी भाईजान' नहीं कर पाई कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -