नींद टूटने पर कंपाउंडर ने तोडा तीन दिन के बच्चे का पैर, देखिये विडियो
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के एक अस्पताल के कर्मचारी ने तीन दिन के बच्चे के साथ ऐसा घिनौना काम किया जिसे सुनकर आपका भी खून खोल उठेगा. यहां एक कर्मचारी ने आईसीयू में भर्ती 3 दिन के बच्चे के अचानक रोने से उसके पैर तोड़ दिए. फ़िलहाल पुलिस ने इस हैवान शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले जन्मे इस बच्चे की हालत नाजुक होने के कारण उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उसी आईसीयू में उस हैवान शख्स की ड्यूटी लगी थी, तभी अचानक रात में बच्चा उठा और रोने लगा जिससे गुस्साए उस शख्स ने पहले तो बच्ची को पीठ के बल थपथपी कर उसे सुला दिया, लेकिन फिर उसके कुछ देर बाद बच्चा फिर उठा और रोने लगा तो उस सनकी युवक ने उस बच्चे का पैर मोड़ कर उसका पैर तोड़ दिया.

वही दर्द से रो रहे बच्चे की आवाज़ सुनकर डॉक्टर फ़ौरन वहां पहुचे और उन्होंने बच्चे के माता-पिता को इक्तिला किया. फिर बच्चे को तुरन्त ही देहरादून के अस्पताल ले जाने की बात कही. वही देहरादून अस्पताल पहुँचकर इस बारे में जानकारी मिली की बच्चे का पैर तोड़ा गया है. इसके बाद पीड़ित बच्चे के माता-पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की. वही पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ जांच शुरू की तो सीसीटीवी ने सारी पोल खोलकर रख दी. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.  

जूनियर रेसिडेंट डॉक्टर के पदों पर भर्ती

गंभीर संक्रमण के कारण हुई थी जयललिता की मौत

युवतियों ने लिफ्ट मांगी फिर तीनो ने कार में युवक के साथ किया शर्मनाक काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -