भलस्वा डेयरी इलाके की झुग्गियों में भीषण आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
भलस्वा डेयरी इलाके की झुग्गियों में भीषण आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली : खबर है की दिल्ली के भलस्वा डेयरी की झुग्गियों वाली बस्ती में भीषण आग लगी है। सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई  है। मृतकों की शिनाख्त 35 वर्षीय कलाम, उसकी 32 वर्षीय पत्नी रवीना और उनके तीन बेटे- 8 साल का सलामत  6 साल का नियामत और 8 महीने के अजमत के रूप मेर हुई है जिनकी मौत हो गई है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृत परिवार बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला था।

बचाव दमकल विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी दी की तड़के करीब 3 बजे हमें भलसवा डेयरी इलाके आग लगने की सुचना दी गई। सुचना पर फ़ौरन 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया और काफी मशक्कत के बाद आग पर करीब 30 मिनट में काबू पा लिया गया। हालांकि इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया की परिवार के पांचों सदस्यों को और आग बुझाने की कोशिश करने के दौरान घायल हुए कुछ दूसरे लोगों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया। वहां कलाम, रवीना और 3 बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। हलाकि आग कैसे लगी इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस बात की जांच कर रही है की जब आग लगी तब कलाम का परिवार आग से निकलकर भागा क्यों नहीं? पुलिस को संदेह है की इस घटना में इनकी मौत सोते समय धुंए से दम घुटने के कारण हुई है और बाद में इनके शव आग में जल गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -