Share:
खौफनाक वारदात का खुलासा: पत्नी और ससुराल वालों ने की पति की हत्या, शव दफनाया
खौफनाक वारदात का खुलासा: पत्नी और ससुराल वालों ने की पति की हत्या, शव दफनाया

मुजफ्फरपुर: एक परेशान करने वाली घटना में, बिहार के मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाना क्षेत्र में अपने ससुराल जा रहे एक युवक की उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को पास के एक खेत में दफना दिया।

चौंकाने वाला मामला तब उजागर हुआ जब बकरी चरा रही महिलाओं ने एक कुत्ते को इलाके में खुदाई करते देखा, जिससे एक सड़ती हुई लाश की बदबू के कारण संदेह हुआ। खोज से प्रेरित होकर स्थानीय निवासियों ने दबे हुए शव को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस शव को कब्जे में लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. मृतक की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के लवानी गांव निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में की गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव मृतक के ससुर के खेत में मिला।

चंदन कुमार सिंह की शादी आठ साल पहले बरुआरी गांव के मिथिलेश सिंह की बेटी मनीषा कुमारी से हुई थी. उनकी पत्नी छठ त्योहार के दौरान अपने माता-पिता के घर लौट आई थी, और चंदन, जिनके दो बेटे थे, 25 नवंबर की शाम को अपने ससुराल गए थे। वह अगले दिन लापता हो गए, जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।  मृतक के पिता चंदन कुमार सिंह ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली में एमआर के पद पर कार्यरत था. उनकी पत्नी मनीषा कुमारी पिछले सात माह से मुजफ्फरपुर में अपने बच्चे के साथ किराये के मकान में रह रही थीं.

पुलिस ने मृतक की पत्नी और एक साले को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा साला फरार है। अधिकारियों ने बताया कि ये तीनों अन्य साथियों के साथ हत्या में शामिल थे। कथित तौर पर पत्नी और गिरफ्तार जीजा ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। जांच जारी है.

'ये बड़े लोग..', पंजाब में गुरदासपुर सांसद सनी देओल पर भड़के अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में धुंध की चादर, ख़राब दृश्यता के कारण डाइवर्ट की गई 18 से अधिक फ्लाइट्स

'सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार, लेकिन नियमों और प्रक्रियाओं के अनुसार..', शीतकालीन सत्र को लेकर बोले संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -