Share:
8 माह की बच्ची के ऊपर से निकली कार, फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई रह गया दंग
8 माह की बच्ची के ऊपर से निकली कार, फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई रह गया दंग

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय', यह कहावत सच हो चुकी है जी हाँ... दरअसल, एक तेज गति कार अचानक से दुकान में घुस जाती है, ये बच्ची उसके नीचे आ जाती है। मगर कुदरत का करिश्मा देखिए बच्ची को जरा सी भी आंच नहीं आती है। बच्ची एवं उसकी मां दोनों अब संकट से बाहर हैं। 

दरअसल, न्यूयॉर्क शहर के Yonkers में मां अपनी 8 माह की नवजात को लेकर सड़क पार कर रही होती है। तभी दूसरी ओर से एक तेज गति कार बेकाबू होकर पहले तो एक गाड़ी को टक्कर मारती है तथा फिर मां-बच्ची को कुचल देती है। कार की चपेट में आने के पश्चात् पुलिस अफसर राहगीर बच्ची और उसकी मां की सहायता करने के लिए दौड़ पड़ते हैं। तब तक कार मां-बेटी को कुचलते हुए एक दुकान में घुस जाती है। 

वही ये पूरा मामला पास खड़े पुलिसवाले के बॉडी कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है। जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे कार तेज गति दूसरी ओर से आती है, एक खड़ी गाड़ी को टक्कर मारने के पश्चात् वो मासूम और उसकी मां को रौंद देती है। मां और उसकी मासूम बच्ची को कार घसीटते हुए एक दुकान के भीतर ले जाती है। इस के चलते आसपास हलचल तेज हो जाती है। दुकान में हंगामा मच जाता है। तभी सहायता के लिए पुलिसकर्मी दौड़कर आते हैं। दुर्घटना देख पास खड़े व्यक्तियों के साथ पुलिसवाले भी सहम जाते हैं। बच्ची कार के नीचे फंसी थी। कार का बोनट पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त था। दुर्घटना देखकर लग रहा था कि बच्ची एवं उसकी मां दोनों की मौत हो चुकी होगी। 

दहेज़ मांगने वाले पति की जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

पुलिस थाने में 14 वर्षीय बालिका ने दिया बच्चे को जन्म, दर्ज करवाने आई थी शिकायत

राज कुंद्रा नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप के लिए सेलिना जेटली से किया गया था संपर्क, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -