पुलिस थाने में 14 वर्षीय बालिका ने दिया बच्चे को जन्म, दर्ज करवाने आई थी शिकायत
पुलिस थाने में 14 वर्षीय बालिका ने दिया बच्चे को जन्म, दर्ज करवाने आई थी शिकायत
Share:

छिंदवाड़ा: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे छिंदवाड़ा शहर के कुंडीपुरा थाने में 14 वर्षीय नाबालिग को अचानक प्रसव पीड़ा हाेने लगी। नाबालिग दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने आई थी। थाने में हंगामा मच गया। थाना प्रभारी पीड़िता को थाने के खाली कमरे में ले गईं तथा महिला कर्मचारी की सहायता से प्रसव कराया। नाबालिग एवं बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया है।

वही ये मामला मंगलवार देर शाम का है। थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया के अनुसार, एक 14 वर्षीय नाबालिग दुष्कर्म की शिकायत कराने कुंडीपुरा थाने आई थी, तभी उसके पेट में दर्द उठ गया। थाने में की महिला कांस्टेबल तथा एक काम करने वाली महिला की सहायता से कमरे में ले जाकर उसका प्रसव कराया। प्रसव के पश्चात् पीड़िता को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

शिकायत लेकर आई पीड़िता ने कहा था कि उसी के गांव के आकाश पुत्र सुनील युवनाती ने शादी का झांसा दिया था। इसमें वह फंस गई तथा वह दबाव बनाकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के मुताबिक, अपराधी आकाश उसे 9 माह से शादी की बात बोलकर थाने आने से रोक रहा था। तीन दिन पूर्व वह शादी से मुकर गया। इसके पश्चात् पीड़िता थाने आई थी। थाना प्रभारी पूर्व चौरसिया ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर अपराधी आकाश को गिरफ्त में ले लिया है। उस पर दुष्कर्म तथा पाॅक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया है।

राज कुंद्रा नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप के लिए सेलिना जेटली से किया गया था संपर्क, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'कहां हो शहनाज', जानिए क्या है वजह?

उत्तर प्रदेश में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 18 की मौत अन्य घायल

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -