खौफनाक मर्डर की कहानी, पति ने पहले आरी से रेता पत्नी का गला और फिर...!
खौफनाक मर्डर की कहानी, पति ने पहले आरी से रेता पत्नी का गला और फिर...!
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नारनौल के अटेली-कनीना सड़क मार्ग पर स्थित गांव कारिया बस स्टैंड पर अस्थाई रूप से रह रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके उपरांत स्वयं ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उस गंभीर हालत में रोहतक PGI में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। पुलिस जानकारी के उपरांत महिला के शव को कब्जे में लेकर नारनौल के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इतना ही नहीं गांव डहीना निवासी कवल राम अपनी पत्नी मोना के साथ कारिया बस स्टैंड पर अस्थाई रूप से रह कर लकड़ी का कार्य करता था, लेकिन वीरवार को कवल राम ने अपनी पत्नी का लकड़ी काटने की आरी से गला काट कर कत्ल को अंजाम दे दिया,  जिसके उपरांत वह खुद के गले पर आरी चला डाली, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल व्यवस्था में उसे उपचार के लिए रोहतक PGI में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक कही जा रही है। सूचना पाकर थाना प्रभारी ब्रह्म प्रकाश पुलिस टीम के साथ पहुंचकर मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर नारनौल सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अभी घटनाक्रम का खुलासा नहीं हो पाया लेकिन पुलिस इस मामले की कार्रवाई कर रही है।

सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर सोने-चांदी से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

दलित लड़की के साथ होटल में बलात्कार, इस्लाम कबूलने का दबाव, आरोपी जुबैर गिरफ्तार

'हाथ-पैर बांध कर सामने रख दिया कैमरा', फिर 8 दोस्तों संग शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड संग किया गैंगरेप और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -