यहाँ जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, आज का राशिफल
यहाँ जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, आज का राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 22 जून का राशिफल.

  22 जून का राशिफल -

मेष- आज के दिन धैर्य रखना अति आवश्यक है स्वभाव में अत्यधिक चंचलता ठीक नहीं. आज व्यापारियों के लिए दिन थोड़ा सजग रहने वाला है नया सौदा सोच-समझकर करें, अन्यथा नुकसान होने की आशंका है. आज परिवार में यदि छोटे बच्चें हैं तो उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


वृष- आज के दिन दूसरों की बुराई करने से बचें, यदि आपसे कोई अन्य व्यक्ति की बुराई करता है तो उसकी हां में हां न मिलाए. आज सेहत में अचानक सिर दर्द होने की आशंका है. इसी के साथ परिवार में किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य खराब है, तो उनकी देखरेख करें, और उनकी जरूरतों पर ध्यान दें.

मिथुन- आज के दिन मानसिक तौर पर दबाव रहने वाला है वहीं अधिक क्रोध करने से बचना होगा नहीं तो आक्रोश में आकर अपना ही नुकसान कर बैठेंगे. वर्तमान समय में चल रहें ग्रहीय स्थिति को देखते हुए बाहर का भोजन खाने से परहेज करें क्योंकि पेट में इंफेक्शन होने की आशंका दिखाई दे रही है. आज किसी जरूरत मंद परिवार की मदद करें.

कर्क- आज के दिन आपका मूड बहुत तेजी से स्विंग करेगा. जिसमें कि कभी मन बहुत अच्छा हो जाएगा तो कभी मन एकदम से खराब हो जाएगा. ऑफिस में नयी जिम्मेदारीयां आपको मिलेगी क्योंकि समय कठोर मेहनत करने का चल रहा है. व्यापारियों को ग्राहक के साथ मेलजोल बना कर रखना होगा. आज वाहन दुर्घटना के प्रति सचेत रहें.

सिंह- आज के दिन समाज में आपकी छवि मजबूत होगी. आपके अंदर निस्संदेह बहुत प्रतिभा है बस इसे बाहर प्रदर्शित करना होगा. आज घर के वरिष्ठ लोगों का सहयोग मिलेगा. बेवजह की यात्रा करने से बचें, अगर जरूरी हो तो नियमों को ध्यान में रखते हुए ही यात्रा पर जाएं.

कन्या- आज के दिन कुछ अकेलापन सा महसूस होगा. वहीं दूसरी ओर कामों की जिम्मेदारी केवल आप पर होने की वजह से मन उदास भी हो सकता है. इसलिए परेशान होने के बजाय, प्रभु का ध्यान और स्मरण करें इससे आपका मनोबल मजबूत होगा. आज स्वास्थ्य की दृष्टि से किडनी के मरीजों को साफ-सफाई का विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा. आज परिवार में कहीं से शोक समाचार मिलने की आशंका है.

तुला- आज के दिन ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आपको भाग्य से ज्यादा कर्म पर भरोसा रखना होगा. वहीं कार्यों में रुकावटों का सामना भी करना पड़ सकता है. आज सेहत में पीठ दर्द परेशान कर सकता है, वहीं दूसरी ओर पितामाह के स्वास्थ्य में कोई दिक्कत होने की आशंका  है. परिवार के साथ बैठें, कभी-कभी सबके साथ बैठने से भी कई समस्याओं का हल निकल आता है.

वृश्चिक- आज के दिन खूब मेहनत करनी है. व्यापारियों को आकस्मिक लाभ होने की संभावना है, वहीं दूसरी ओर पुराना ऋण भी वापस मिल सकता है. आज माता पक्ष की ओर से किसी से विवाद हो सकता है, वर्तमान समय में शांत रहना चाहिए.

धनु- आज के दिन सभी पार्टनर के साथ ताल-मेल बना कर चलें.रिश्तों में दूरियों को कम करने पर ध्यान दे. यदि कम्युनिकेशन गैप के कारण किसी से आपके संबंध खराब चल रहे हों तो इस दूरी को आज कम करने का प्रयास किया जा सकता है. आज पारिवारिक विवाद के चलते बात बिगड़ने पर कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें, धैर्य का साथ देते हुए समय को निकालना है क्योंकि भविष्य में परिस्थितियां सामान्य होती दिख रही है.

मकर- आज के दिन कार्य को समय पर किया जाएं इस बात पर ध्यान देना होगा. आज गायन में रुचि रखने वालों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा. स्वास्थ्य ही सभी सुखों का आधार है, इसलिए हमें वर्तमान समय में अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी है. जीवनसाथी के साथ किन्हीं बातों पर चर्चा हो सकती हैं, मित्रों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा.

कुम्भ- आज के दिन सुख और आनंद के साथ समय व्यतीत करना है, इसलिए अनावश्यक रूप से मानसिक तनाव नहीं लेना चाहिए. आज हेल्थ में यदि आपको गैस्ट्रिक समस्या है तो आज सचेत रहने की जरूरत है. खान-पान में हैवी और बाहर की चीजों का सेवन न करें. किन्हीं बातों के चलते बड़े भाई से मनमुटाव हो सकता है.

मीन- आज के दिन हर चीज से कुछ सीखना होगा. जो स्थितियां नकारात्मक लग रही है पर उतनी है नहीं. ऑफिस में कोई भी काम कल के लिए न छोड़े क्योंकि ऐसी स्थिति भविष्य में काम का बोझ बढ़ाएगी. आज ससुराल पक्ष से विवाद होने की आशंका है, लेकिन गंभीर व्यक्तित्व का परिचय देते हुए, विवाद को समाप्त करने पर जोर देना होगा.

यहाँ जानिए कैसा होगा आज आपका राशिफल, आपके लिए शुभ या फिर अशुभ है ग्रहण

यहाँ जानिए क्या कहते हैं आपकी राशि के सितारे

आज इस एक राशिवाले को मिलेगा अच्छे कर्मो का फल, इन्हे हो सकते हैं बड़े नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -