यहाँ जानिए कैसा होगा आज आपका राशिफल, आपके लिए शुभ या फिर अशुभ है ग्रहण
यहाँ जानिए कैसा होगा आज आपका राशिफल, आपके लिए शुभ या फिर अशुभ है ग्रहण
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 21 जून का राशिफल. आपको बता दें कि आज सूर्य ग्रहण भी है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं आज क्या होने वाला है आपके साथ, कैसा रहेगा आपका दिन.

21 जून का राशिफल - 

मेष- आज दाम्पत्य सुख में वृद्धि हो सकती है. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. आपके लिए ग्रहण शुभ है.

वृष- आज आशा-निराशा के भाव रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आपके लिए ग्रहण कोई खास अच्छा नहीं है.

मिथुन- आज परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आपके लिए ग्रहण बिलकुल अच्छा नहीं है.

कर्क- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु फिर भी व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती है. आपके लिए  ग्रहण मिलाजुला असर लाएगा.

सिंह- वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आपके लिए ग्रहण कोई बहुत अच्छे संकेत लेकर नहीं लेकर आ रहा.

कन्या- क्रोध के अतिरेक से बचें. आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं. आप थोड़ा सचेत रहे. आपको ग्रहण का मिलाजुला असर देखना है.

तुला- आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परन्तु पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान भी हो सकते हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा. आपके लिए ग्रहण शुभ संकेत लाया है.

वृश्चिक- दिमाग अशांत रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. आपके लिए ग्रहण शुभ हो सकता है.

धनु- किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.जीवनसाथी का साथ मिलेगा. आपके लिए मिला जुला असर होगा.

मकर- क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है. माता का स्वास्थ्य विकार रहेंगे. आज परिवार का सहयोग रहेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. आपके लिए ग्रहण शुभ हो सकता है.

कुंभ- धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज आय में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आपके लिए ग्रहण अच्छा होगा.

मीन- परिवार की समस्याओं में कमी आएगी. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आपके लिए ग्रहण ठीक ठाक रहने वाला है.

यहाँ जानिए क्या कहते हैं आपकी राशि के सितारे

आज इस एक राशिवाले को मिलेगा अच्छे कर्मो का फल, इन्हे हो सकते हैं बड़े नुकसान

कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन शुभ या अशुभ, जानिए यहाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -