आज नौकरी से हाथ धोने वाले हैं इस राशि के लोग, रहे बॉस से बचकर
आज नौकरी से हाथ धोने वाले हैं इस राशि के लोग, रहे बॉस से बचकर
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपको मानसिक तनाव रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और परिवार की समस्याएं भी रहेंगी. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 


वृष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. रहन- सहन कष्टमय रहेगा. भाई- बहनों का सहयोग मिलेगा. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है.

मिथुन - आज आपकी नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है और आपमें परिश्रम की अधिकता रहेगी. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. 


कर्क - आज आप बातचीत में संयत रहें और आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. रहन- सहन अव्यवस्थित हो सकता है. 


सिंह - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. 


कन्या - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. माता- पिता के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. रहन- सहन अव्यवस्थित हो सकता है. 


तुला - आज आपका मन अशान्त रहेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज आपकी नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है.

वृश्चिक - आज आपके घर- परिवार की सुख- सुविधाओं का विस्तार होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 


धनु - आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है. चिकित्सीय खर्चों में वृद्धि होगी. रहन- सहन में असहज रहेंगे. 

मकर - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार के साथ यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है.

कुंभ - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. सन्तान को कष्ट रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि हो सकती है. 

मीन - आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. बातचीत में संतुलित रहें. आज आपकी नौकरी पर खतरा मंडरा रहा है.

यहाँ जानिए आज का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राशिफल

इन 4 राशियों को 186 साल बाद मिलने वाला है कुबेर का खजाना

आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं बजरंगबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -