AI क्षमता से लैस होगा हॉनर का नया स्मार्टफोन
AI क्षमता से लैस होगा हॉनर का नया स्मार्टफोन
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. कंपनी इसे बीजिंग में होने वाले एक इवेंट में 6 जून को लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन Honor 9i होने वाला है जो कि AI क्षमता से लैस होगा. इस स्मार्टफोन से जुडी कुछ जानकारियां सामने आई है जिनके अनुसार इसमें 5.84 इंच की फुल एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले पेश की जा सकती है. इसका रेजोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल होगा. Honor 9i के प्रोसेसर व अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर किरिन 659 चिपसेट पेश की जा सकती है. वहीं ये स्मार्टफोन 4 जीबी की रैम से लैस होगा.

जिसके साथ 32जीबी, 64जीबी और 128जीबी की इंटर्नल स्टोरेज पेश की जाएगी. बता दें कि ये जानकारियां कंपनी द्वारा वेइबो पर शेयर की गई थी. इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे ड्यूल रियर कैमरा सैटअप से लैस किया है. जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2-मेगापिक्सल का सैकेंडरी कैमरा होगा. वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

इस स्मार्टफोन को पॉवरबैकप देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. कनैक्टिविटी के लिहाज से ये स्मार्टफोन वाईफाई, ब्लूटुथ, जीपीएस, 4जी वीओएलटीई ऑप्शन के साथ आता है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी के स्मार्टफोन्स से होगा.

 

शाओमी का नया फोन लॉन्च हो सकता है

इन स्मार्टफोन की कीमत 3000 रूपये से भी कम है

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 अगस्त में लॉन्च हो सकता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -