फतेहपुर में लड़की के परिजनों ने प्रेमी की पीट-पीट कर की हत्या
फतेहपुर में लड़की के परिजनों ने प्रेमी की पीट-पीट कर की हत्या
Share:

फतेहपुर : एक बार फिर से फतेहपुर जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। दलित लड़के को लड़की के परिजनों ने ही घर में बंधक बना लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। स्नातक के छात्र की हत्या के बाद से गांव के माहौल को देखते हुए पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। पुलिस ने छात्रा के माता-पिता व दोनों भाइयो को हिरासत में ले लिया है। फतेहपुर जिले के हथगांव थाना क्षेत्र के प्रयागदासपुर गाँव का रहने वाला दलित दिनेश का प्रेम प्रसंग उसी गांव की रीना से चल रहा था।

इस बात की भनक परिजनों को लग गई, तो वो भी चुप चाप मौके की तलाश में जुट गए। शनिवार की दोपहर को जब रीना अकेली थी, तो अपनी पैंट सिलाने के बहाने वो घर आया। तभी रीना के परिजनों ने उसे घर पर ही बंधक बना लिया और हत्या की मंशा से उसे बुरी तरह पीटने लगे। मौत के बाद से पुलिस रीना से पूछताछ कर रही है।

रीना ने बताया कि हम दोनों के बीच एफेयर चल रहा था। दिनेश अपनी ड्रेस सिलवाने मेरे घर आया था। तभी मेरा भाई आया और दिनेश को देख दरवाजा बंद कर दिया और मेरे माता पिता आये मुझे और दिनेश को पीटने लगे मेरे पिता ने दिनेश को कमरे में बंद कर लाठी डंडो से मारा है। जिसे पुलिस छुडवा कर ले गई है। हालाकि की प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका रीना मानने को तैयार तक नहीं है।

पुलिस ने बताया कि एक ही गांव के रहने वाले रीना और दिनेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। तभी घर वालों ने दिनेश को मार डाला। अब लड़री की जान को भी खतरा है। इस हत्या के बाद से सभी दलित एकजुट हो गए है और आक्रोशित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -