Realme 6i को खरीदने का आज है शानदार मौका, मिलेगा 48MP का कैमरा
Realme 6i को खरीदने का आज है शानदार मौका, मिलेगा 48MP का कैमरा
Share:

रियलमी के बजट स्मार्टफोन Realme 6i को आज यानी तरह अगस्त को फिर से खरीदने का शानदार अवसर मिल रहा है. Realme 6i की सेल अभी भी फ्लैश बिक्री के तहत ही हो रही है. Realme 6i को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से आज दोपहर से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन में शानदार गेमिंग प्रोसेसर मीडियाटेक G90T है. साथ ही इसमें 4300mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी. तो चलिए जानते है Realme 6i की कीमत और फीचर्स के बारें में... 

Realme 6i की कीमत
इस स्मार्टफोन का शुरुआती दाम 12,999 रुपये है यानी इस रेट में आपको चार जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलाने वाली है, वहीं छह जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 14,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन इक्लिप्स ब्लैक और लुनार व्हाइट कलर वेरियंट में उपलब्ध है.

Realme 6i की स्पेसिफिकेशन
Realme 6i में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड दस आधारित रियलमी UI मिलेगा. Realme 6i में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल का है. इसमें मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर मिलेगा. डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है. साथ ही इसमें छह जीबी तक रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिल सकेंगी. अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 4 रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा आठ मेगापिक्सल का, तीसरा और चौथा दो मेगापिक्सल का है. वहीं सेल्फी के लिए सोलह मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. इसमें 4300mAh की बैटरी है जो कि तिसवॉट तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, हालांकि बॉक्स में आपको बिस वॉट का ही चार्जर दिया गया है. साथ ही कनेक्टिविटी के लिए आपको वाई-फाई, 4जी और हेडफोन जैक जैसे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे.

भारत में MIVI ने लॉन्च किए मेक इन इंडिया ईयरबड्स और स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

आज होगा Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Redmi के ये दो शानदार स्मार्टफोन नहीं होंगे भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -