राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, जेल प्रशासन को तीन बार लिख चुकी है पत्र
राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत,  जेल प्रशासन को तीन बार लिख चुकी है पत्र
Share:

सिरसा: जेल में कैद गुरमीत राम रहीम से मिलने के ‎लिये हनीप्रीत को अनुमति नहीं मिल रही है. बता दें ‎‎कि हनीप्रीत 6 नवम्बर को अंबाला जेल से बेल पर बाहर आ गई हैं और इसके बाद से ही राम रहीम से मिलना चाह रही है, किन्तु उसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. हालां‎कि वह रोहतक जेल प्रशासन को तीन बार पत्र लिखकर आग्रह कर चुकी है कि राम रहीम से मिलने की अनुमति दी जाए, किन्तु जेल प्रशासन से अब तक अनुमति नहीं मिल सकी है.

हालांकि, राम रहीम के परिजनों को उससे मिलने दिया जा रहा है. इसके बारे मे हनीप्रीत के वकील ए पी सिंह का कहना है कि रोहतक जिले की सुनारिया जेल प्रशासन से हनीप्रीत की तरफ से कई बार राम रहीम से मिलने की अनुमति मांगी गई. किन्तु जब अनुमति नहीं मिली तो आरक्षी महानिरीक्षक जेल को पत्र भी लिखा. इस दौरान पत्र में उनसे हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने की अनुमति देने और मिलवाने की व्यवस्था करने का अनुरोध किया गया, किन्तु जेल प्रशासन का कहना है कि जेल नियमों के हिसाब से बंदी से मुलाकात करने वालों की जो लिस्ट है, उसमें हनीप्रीत का नाम शामिल नहीं है.

इसके अलावा हनीप्रीत के वकील ए पी सिंह ने कहा हैं कि सूची में नाम जोड़ना सिर्फ 10 मिनट की प्रक्रिया है. इसमें राम रहीम से मंजूरी लेकर मिलने वालों की सूची में सिर्फ नाम ही तो जोड़ना है. किन्तु ऐसा नही हो पा रहा है. इसके बाद कहा गया ‎कि मानवाधिकार और देश का कानून हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने की अनुमति देता है. .

सैलरी को लेकर होने जा रहा बड़ा बदलाव ! मोदी सरकार लागू करेगी 'एक देश एक वेतन' योजना

लगातार तीसरे दिन पेट्रोल की कीमतों में आया उछाल, डीजल के दाम स्थिर

क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रेस दिवस ? जानिए पत्रकारिता की आज़ादी के बारे में कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -