ऑल ब्लैक लुक में रणबीर-आलिया को देख तारीफ करते रह जाएंगे आप

ऑल ब्लैक लुक में रणबीर-आलिया को देख तारीफ करते रह जाएंगे आप
Share:

इन दिनों सिनेमाघर से लेकर सोशल मीडिया तक स्टार्स का लुक छाया हुआ है और इस लिस्ट में पहला नाम रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का ही है। इस कपल को हर व्यक्ति प्यार दे रहा है और इसकी वजह ब्रह्मास्त्र है। जी दरअसल थिएटर्स में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की धूम है और हर व्यक्ति इस फिल्म को पसंद कर रहा है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले हफ्ते में लगभग 174 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि रणबीर-आलिया के चेहरे पर फिल्म की सक्सेस की खुशी साफ दिखाई दे रही है। इसी के साथ अब रणबीर-आलिया का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिख रहे हैं। जी दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और इस फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा भी उड़ा डाला है। जी दरअसल एक तरफ फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है तो दूसरी तरफ आलिया-रणबीर अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का दिल घायल करते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में कपल को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान ब्लैक लुक में दोनों का अंदाज दिल जीत लेने वाला रहा। काम के बारे में बात करें तो जल्द आलिया कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं और इस लिस्ट में जी ले जरा का भी नाम है। इसके अलावा रणबीर भी धमाकेदार फिल्म में श्रद्धा कपूर संग दिखाई देंगे।

बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

सलमान खान के संग एक्शन फिल्म बनाना चाहता है ये निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -