रोबोट फेस वाले LED हेडलैंप से लैस है ये शानदार बाइक, कीमत भी है बहुत कम

रोबोट फेस वाले LED हेडलैंप से लैस है ये शानदार बाइक, कीमत भी है बहुत कम

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी नई X-Blade BS6 को प्रदर्शित कर दिया है. जिसकी कीमत बाजार में कंपनी ने 1.05 लाख रु तय की है. इस मोटरसाइकिल में 160cc का इंजन दिया है जो फ्यूल इंजेक्शन के साथ BS6 मानकों के अनुरूप है. नई Honda X-Blade दो वेरिएंट्स सिंगल डिस्क और डबल डिस्क वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें चार कलर वेरिएंट्स - Pearl Spartan Red, Pearl Igneous Black, Matte Axis Grey Metallic और Matte Marvel Blue Metallic है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुरक्षा बन सकती है जानलेवा, हेलमेट कर सकता है वायरस से संक्रमित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2020 Honda X-Blade दिखने में समान BS4 मॉडल जैसी ही है, लेकिन कंपनी ने इसमें नए ग्राफिक डिजाइन के साथ रोबोट फेस वाला LED हेडलैंप क्लस्टर दिया है. नए BS6 उत्सर्जन मानकों के साथ Honda X-Blade में एक नया स्विच क्लस्टर के साथ इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और एक इंटीग्रेटेड हेडलाइट हाई बीम/पासिंग स्विच दिया है. इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी अपडेट कर दिया गया है और इसमें अब कंपनी ने गियर पॉजिशन इंडीकेटर, डिजिटल क्लॉक और सर्विस ड्यू इंडीकेटर दिया है.

इन सस्ती बाइकों को खरीदना है फायदेमंद, गति के साथ देती है जबदस्त माइलेज

इसके अलावा Honda ने इस बाइक में 6 साल की वारंटी पैकेज के साथ 2020 Honda X-Blade में स्टैंडर्ड 3-साल का पैकेज दिया है जो कि ऑप्शनल है. बाइक में लिंक टाइप गियर शिफ्टर, ग्रूवी ग्रेब रेल, स्टाइलिश व्हील स्ट्रिप्स, स्पोर्टी अंडर काउल और फ्रंट फॉर्क कवर, शार्प साइड कवर्स और हगर फेंडर दिया है. फ्यूल टैंक पर नए डायनामिक ग्राफिक्स के साथ साइड कवर्स भी दिए गए हैं. 

भारत में जल्द लॉन्च होगी शानदार फीचर्स वाली BS6 बाइक

पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच मेहनत का पैसा बचा देगी ये किफायती बाइक

TVS Apache 160 BS6 और Hero Xtreme 160R में से कौनी सी बाइक है दमदार, जानें फीचर्स के आधार पर तुलना