इसी महीने लांच होगी होंडा WR-V कार, बुकिंग हुई शुरू
इसी महीने लांच होगी होंडा WR-V कार, बुकिंग हुई शुरू
Share:

जापानी की वाहन निर्माता कंपनी होंडा  की एसूवी डब्लूआर-वी अब भारतीय बाज़ार में प्रवेश करने जा रही है। इस कार की बिक्री 16 मार्च 2017 से शुरू कर दी जाएगी। भारत पहला देश है जहां डब्लूआर-वी का निर्माण होगा। होंडा ने अपने इस कार की बुकिंग केवल 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट से करने की सहूलियत दी है। कार की बुकिंग देशभर के सभी अधिकृत डीलरशिप शो-रूम में शुरू हो गई है।

यदि इस बेहतरीन कार के फीचर की बात की जाए तो कंपनी ने ग्राहकों की बेसिक ज़रूरतों का ख्याल रखा है। भले ही सेग्मेंट में इसकी इंट्री लेट हुई है, पर अगर कंपनी इसकी सही प्राइसिंग करे, तो यह एसयूवी मजबूत प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है। कंपनी ने इस मॉडल में कई 'बेस्ट-इन-क्लास' फीचर्स जोड़कर इसे आकर्षक प्रॉडक्ट के रूप में पेश किया है।

इस कार के आगे वाले हिस्से में मोटे क्रोम-स्लैट ग्रिल और रैपअराउंड हेडलैंप्स मौजूद हैं जिनमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स लगाए गए हैं। एसयूवी की बेसिक डिजाइन की तर्ज पर, होंडा डब्लूआर-वी में मोटा फ्रंट बंपर मौजूद है जिसपर गोल फॉगलैंप्स, काले रंग की प्लास्टिक क्लैडिंग और फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट लगे हैं। डब्लूआर-वी में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन  है जो 89bhp की ताकत और 110Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करती हैं। वहीं, इसके डीज़ल वेरियंट में 1.5 लीटर i-DTEC इंजन मौजूद है जो 99bhp की ताकत और 200Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। पेट्रोल वेरियंट में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है, और डीज़ल मॉडल 6-स्पीड युनिट के साथ आती है। 

 

मारुती सुजुकी की बेलेनो आरएस आज होगी लांच

महिंदा की नई SUV देगी हुंडई क्रेटा और डस्टर को टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -