होंडा जल्द लांच करेगा यह नया स्कूटर

दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपने नए PCX125 स्कूटर का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर को नए फीचर्स से लैस किया है जिसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट और टर्न लाइट्स में बदलाव करते हुए इन्हें पतला किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इसे भारत में जल्द ही लांच किया जा सकता है.

बाइक में 125सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 12.05 बीएचपी की पावर और 11.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. स्कूटर को सिंगल चैनल एबीएस यूनिट से लैस किया गया है. फ्रंट में 220एमएम डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130 एमएम ड्रम ब्रेक दिया गया है.

फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर के फ्रंट ऐप्रन में स्पेस दी गई है जिसमें पानी की बोतल और एक 12वॉट का एसी अडैप्टर रखा जा सकता है. फ्यूल लिड और सीट को वन टच स्विचेज के जरिए ऐक्सेस किया जा सकता है. पीसीएक्स125 स्कूटर में 35 लीटर टॉप बॉक्स कैरिअर, हीटेड ग्रिप्स आदि एक्सेसरीज भी दी गई हैं. इसके अलावा होंडा PCX125 में एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो कि स्कूटर से जुड़े बेसिक डीटेल्स दिखाता है. इस नए स्कूटर में 8 स्पोक अलॉय वील्ज दिए जाएंगे और टायर्स को भी पहले के मुकाबले चौड़ा किया गया है.

ऑडी इंडिया के ग्राहकों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

वेस्पा भारत में लाएगा नया स्कूटर

भारत में जल्द लांच होगी महिंद्रा की ये अनोखी स्कूटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -