होंडा के 10 वाहन ऑटो एक्सपो में होंगे लांच
होंडा के 10 वाहन ऑटो एक्सपो में होंगे लांच
Share:

नई दिल्ली : मशहूर वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड 13वें ऑटो एक्सपो में अपने 10 नए मॉडल लांच करने वाली है. इस मामले में कम्पनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली में आने वाले माह से शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो के तहत होंडा 6 नई मोटरसाइकिलें लांच करने जा रही है जबकि इसके साथ ही अन्य 4 चार ग्लोबल कंसेप्ट मॉडल जारी करने जा रही है.

इसके साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा अपने इन 10 वाहनों में कम दूरी तय करने वाले पर्यावरण हितैषी ईवी-कब कांसेप्ट और हाइब्रिड तिपहिया वाहन नियोविंग को भी शामिल किया गया है. होंडा ने इसके साथ ही यह भी कहा है कि हमारे द्वारा देश को 1 जनवरी 2016 को नए साल की बधाई दी गई थी और इसके साथ ही यह भी वादा किया गया था कि देश के दुपहिया वाहन बाजार में एक नया ट्रेंड कायम किया जायेगा.

साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी इस दौरान अपने नवी (न्यू एडिशनल वैल्यू फॉर इंडिया) कांसेप्ट मॉडल को भी लांच करने वाली है. कम्पनी का मानना है कि यह कांसेप्ट दुपहिया वाहनों में एक नई श्रेणी स्थापित करने का काम करेगा. इसके साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि होंडा के इन वाहनों की लॉन्चिंग के मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही अभिनेत्री तापसी पन्नु भी मौजूद रहने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -