बीएसआईवी के नए इंजन के साथ होंडा लॉन्च करेगी नई स्कूटर
बीएसआईवी के नए इंजन के साथ होंडा लॉन्च करेगी नई स्कूटर
Share:

जल्द ही भारत में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया स्टेज-आईवी इमिशन पर खरा उतरने वाले एक बेहतर इंजन के साथ स्कूटर लॉन्च करेगी। एचएमएसआई के अधिकारियों से इस नए फीचर के बारे में जानकारी मिली है कि नए स्कूटर में ऑटो हैडलैंप का एक नई फीचर भी जोड़ी जाएगी। ग्राहकों की इन दोनों आवश्यकताओं को पूरा करने वाला यह एचएमएसआई का पहला स्कूटर होगा। गौरतलब है कि सरकार ने सभी निर्माताओं को बीएसआईवी इमिशन नियमों को पूरा करने और ऑटो हैडलैंप की फीचर जोड़ने के लिए 31 मार्च, 2017 तक का समय दिया है। 

हाल ही में होंडा ने अपनी नई बाईक 125सीसी बाइक, सीबी शाइन को  बीएस-4 इंजन के साथ लॉन्च किया था। आपको बता दे की इसके इंजन में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए। हैं साथ ही इसकी पावर और टार्क पहले की तरह ही है। बीएस-4 वाली नई सीबी शाइन की कीमत 60,467 हजार रुपये बताई गई है। ये बाइक तीन डिजाइन में उपलब्ध की गई हैं।

एचएमएसआई के अधिकारियों ने स्कूटर के बारे ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन यह भी कहा है कि स्कूटर हो सकता है कि इस माह की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग विभाग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंदर गुलेरिया ने कहा कि इस नए फीचर को जल्द ही लॉन्च किया जायेगा। यह लॉन्च ग्राहको के लिए सरप्राइज़  हो सकता है। 31 मार्च तक कंपनी अपनी सभी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों को बीएस-4 इंजन के साथ मार्केट में पेश कर देगी। 

इस हेलमेट के द्वारा आप कर सकते हो लोकेशन को ट्रैक, और भी है कई सारे फीचर्स

अब जल्द ही मिलेगी हैदराबाद पुलिस को रीगल रैप्टर बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -