बाजार में आने वाली है होंडा की बेहद सस्ती बाइक
बाजार में आने वाली है होंडा की बेहद सस्ती बाइक
Share:

नई दिल्ली : देश की मशहूर दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी होंडा के द्वारा अब देश में सस्ती बाइक लांच किए जाने की कवायद तेज हो रही है. जी हाँ, हाल ही में जानकारी में यह बात सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा 125cc के सेगमेंट में अपनी नई बाइक को बाजार में उतारा जाना है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि कम्पनी की यह बाइक बहुत ही सस्ती होने वाली है.

मामले में यह बात सामने आ रही है कि कम्पनी के द्वारा अपनी इस नई 125cc बाइक "TMX125" को टेस्टिंग के तौर पर बाजार में पेश किया जा रहा है. बता दे कि होंडा की यह बाइक फ़िलहाल विश्व के कई अन्य देशों में पहले से ही उपलब्ध है. और अब कम्पनी इसे यहाँ बाजार में लाने की योजना बना रही है.

कंपनी ने इस मामले में बताया है कि ग्रामीण भारत के ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के मुख्य उद्देश्य से इसे लांच किया जा रहा है. इंजन के बारे में बात करे तो आपको बता दे कि इसमें 124cc का इंजन लगाया गया है जोकि 4 गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि इसमें लंबी सीट दी जा रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि कम्पनी के द्वारा अपनी इस बाइक की कीमत काफी कम रखी जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -