हौंडा ने अपनी एक्टिवा 4G स्कूटर किया लांच
हौंडा ने अपनी एक्टिवा 4G स्कूटर किया लांच
Share:

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अपने नई एक्टिवा 4जी को 110सीसी ऑटोमेटिक हैंडलैप और BS-IV को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली के शो-रूम्स में इसकी कीमत 50.730 रुपए है। आपको बता दे कि 1 मार्च से लागू होने वाले बीएस 4 जी की तैयारी के आधार पर कंपनी अपने प्रोडक्ट को अपडेट कर रही हैं। इसी के तहत हौंडा ने अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा 4 जी को इस बाजार में पेश कर दिया है। 

एक्टिवा 4 जी को ये शानदार स्कूटर दो रंगों का विकल्प मैट सिलेन सिल्वर मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक का भी विकल्प दिया जाएगा। इस स्कूटर का नया डायनेमिक फ्रंट सेंटर कवर डिजाइन इसे आकर्ष लुक देता है। और आकड़ो के आधार पर आपको बता दे कि यह स्कूटर 2016 का दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बना है। 

इस नई एक्टिवा 4जी के इंजन को 109 सीसी इको टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है जो कि 8बीएचपी की पॉवर और 9एनएम का पीक टोक को जनरेट करता है। इस स्कूटर का हेडलैंप ऑटोमेटिक फीचर से युक्त है। इसमें एक मोबाइल चार्जिंग पोइंट की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने इस बात की उम्मीद भी जताई है कि यह चौथी पीढ़ी का अपग्रेडेशन स्कूटर ग्राहकों को जरूर पसंद आएगी।

फॉक्सवैगन नए उत्पाद को पेश करने में स्थानीयकरण को देगी प्राथमिकता

फॉक्सवेगन इस साल पेश करेगी अपनी दो शानदार पॉपुलर कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -