फॉक्सवेगन इस साल पेश करेगी अपनी दो शानदार पॉपुलर कार
फॉक्सवेगन इस साल पेश करेगी अपनी दो शानदार पॉपुलर कार
Share:

फॉक्सवेगन कार निर्माता कंपनी दो शानदार कारे इस साल भारत में पेश करेगी। कंपनी ने पसात सेडान टिग्वॉन इन दोनों ही कारों को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस दोनों को ही पिछले साल आयोजित हुए दिल्ली ऑटो एक्सपो-2016 में पेश किया गया था। इन दोनों कारों की भारत में टेस्टिंग भी चल रही है।

लांच होने वाली पसात सेडान को ऑटो एक्सपो में फॉक्सवेगन ने पसात हाइब्रिड तौर पर पेश किया था। और हो सकता है कि भारत में इसका डीज़ल वर्जन भी लॉन्च कर दिया जाए। इस में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन आएगा जो 6-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से कनेक्ट होगा। कार में सेफ्टी के लिए इस में 9 एयरबैग लगाए गए है, और इसकी कीमत करीब 25 लाख रूपए तक हो सकती है।

टिग्वॉन  इंटरनेशनल मार्केट में यह काफी पॉपुलर है। इस में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन आएगा, जो 7-स्पीड ऑटोमैटिक डीएसजी गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया हैं। सेफ्टी के लिए इसमें  यूरोपीयन क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसके इंटरनेशनल मॉडल में पैडेस्ट्रियन सेफ्टी और ट्रैफिक मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और लेज़र असिस्ट लेक कीपिंग सिस्टम उपलब्ध है। भारत में टिग्वॉन की कीमत 20 लाख रूपए के करीब तक रखी जा सकती हैं। 

 

मारुति बैलेनो आरएस की ऑनलाइन बुकिंग हुई शुरू

फॉक्सवैगन नए उत्पाद को पेश करने में स्थानीयकरण को देगी प्राथमिकता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -