2020 Honda Jazz BS6 : कार को मिले नए अपडेट, खासियत उड़ा देगी होश

2020 Honda Jazz BS6 : कार को मिले नए अपडेट, खासियत उड़ा देगी होश

भारतीय बाजार में 2020 Honda Jazz BS6 को आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जाना है. कंपनी इसके इंजन के साथ स्टाइलिंग और फीचर्स में भी बड़ा अपडेट कर रही है. Honda कार्स इंडिया ने अपनी नई Jazz BS6 का नया टीजर जारी किया है, जिसमें इस गाड़ी में मिलने वाले कुछ फीचर्स की झलक देखने को मिली है. सबसे बड़ा बदलाव कंपनी इसमें नई LED हेडलैंप्स के साथ LED डेटाइम रनिंग लैंप्स देकर करेगी. इसके साथ ही टीजर वीडियो में 2020 Jazz में अपडेटेड ग्रिल और LED फॉग लैंप्स दिए जा रहे हैं.

Bajaj Pulsar 125 Neon का BS6 मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत कर देगी खरीदने पर मजबूर

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि कुल मिलाकर नई Jazz का लुक्स अब ज्यादा आकर्षक लगता है और इसमें कंपनी ने सेंटर में Honda लोगो के साथ बीच में मेश ग्रिल दी है. इसके साथ ही इसमें ब्लैक स्लैट और LED DRLs के साथ क्रोम स्ट्रिप की अंडरलाइनिंग दी है. इसके साथ ही टीजर वीडियो में एलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं जो पुराने वेरिएंट जैसे ही हैं.

Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई Honda Jazz BS6 में 2020 Amaze सबकॉम्पैक्ट सेडान वाला ही इंजन दिया जाएगा, जो कि BS6 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है. 2020 Honda Jazz में 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन दिया जाएगा. पेट्रोल इंजन 89 bhp की पावर और 110 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, डीजल इंजन 99 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक CVT ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जा सकता है.

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Honda Activa 125 की कीमत में हुआ इजाफा, जाने नया प्राइस