हिन्दुस्तान में थम जाएगी Honda CBR650F की रफ़्तार, कंपनी ने उठाया यह बड़ा कदम
हिन्दुस्तान में थम जाएगी Honda CBR650F की रफ़्तार, कंपनी ने उठाया यह बड़ा कदम
Share:

शानदार दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने मना बना लिया है कि वह अपनी दमदार गाड़ियों में से एक CBR650F को बदन कर दें. क्योंकि हाल ही में कंपनी ने अपने इंडियन ऑफिशियल वेबसाइट से इसे हटा लिया है. तह इस बात से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस मॉडल को इंडियन मार्केट से हटाने जा रही है और इसके स्थान पर कंपनी दूसरा मॉडल पेश करेगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी इसे अपडेटेड 2019 CBR650R मॉडल के तहत रिप्लेस करेगी, जिसे 2018 के EICMA मोटरसाइकिल शो में उतरा गया था. साथ ही खबर यह भी है कि Honda पहले वाले मॉडल को पूरी तरह इंडियन मार्केट से हटा लेगी. 

आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस दमदार गाड़ी को CBR650F मिडलवेट स्पोर्ट्स ट्यूरर मॉडल को 2017 के अंत में भारत में पेश किया गया था. दमदार फीचर होने के साथ ही इसकी क़ीमत भी काफी कम रखी गई थी. बता दें कि इसके स्थान पर नया मॉडल काफी धाँसू रहेगा और कॉस्मेटिक्स अपडेट के साथ यह दस्तक देगा. नए मॉडल पर अधिक गौर किया जाए तो पता चलता है कि नया मॉडल पहले वाले से करीब 5.6 किलोग्राम हल्का है. साथ ही इस गाड़ी में चेसिस, फ्यूल टैंक और फुटरेस्ट डिजाइन आपको मिलेगा. जबकि यह नया मॉडल 649 cc पावर के इंजन से लैस रहेगा. फिलहाल कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नई आई है. 

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक

Gixxer को 250 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी में Suzuki

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -