कल दस्तक देगी होंडा की नई सीआर-वी, जानिए खासियत ?
कल दस्तक देगी होंडा की नई सीआर-वी, जानिए खासियत ?
Share:

होंडा भारत में अपनी एक नई गाड़ी की लॉन्चिंग के लिए पूरी तरह से तैयार खड़ी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी कि अक्टूबर 2018 को हौंडा मोटर्स द्वारा नई सीआर-वी लॉन्च की जाएगी. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला हुंडई ट्यूसॉन, फॉक्सवेगन टिग्वॉन और स्कोडा कोडिएक से होने वाला है.

इसकी कीमत 25 लाख रूपए से 31 लाख रूपए के बीच हो सकती है. यह अभी तय नहीं है. कहा जा रहा है कि नई सीआर-वी 5-सीटर और 7-सीटर लेआउट में आएगी. यह पहले से ज्यादा बड़ी और ज्यादा मॉर्डन होगी. इस में ऑल एलईडी हैडलैंप्स, एल-शेप वाले एलईडी टेललैंप्स, नई डे-टाइम रनिंग लाइटें और पैनारोमिक सनरूफ जैसे फीचर आपको देखने को मिलेंगे. वहीं कार के सेंटर कंसोल को भी नए सिरे से डिजायन दी गई है.

इस कार में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने में सक्षम हैं. डैशबोर्ड के बीच में एसी वेंट मौजूद रहेगा. पैसेंजर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इस में छह एयरबैग, लैन वॉच कैमरा, ईएससी और ड्राइवर फटीग मॉनिटर जैसे दमदार फीचर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि होंडा सीआर-वी को पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उतारा जाएगा. इस गाड़ी का पेट्रोल वेरिएंट 2.0 लीटर के इंजन जबकि डीज़ल वेरिएंट 1.6 लीटर के इंजन के साथ आएगा.

यह भी पढ़ें...

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -