होंडा लाया कनेक्ट ऍप, हर समय रहेगा आपके साथ
होंडा लाया कनेक्ट ऍप, हर समय रहेगा आपके साथ
Share:

होंडा कार्स को हमेशा से ही अपने ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस देने के लिए जाना जाता है. और अब इसी दिशा में होंड ने एक और नया कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि हाल ही में कम्पनी के द्वारा ग्राहकों की सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एक 'होंडा कनेक्ट' नामक मोबाइल एप्लीकेशन की शुरुआत की गई है. आपको बता दे कि सहायता से कार की लोकेशन को शेयर किया जा सकता है. इसके साथ ही यह जानकारी भी सामने आ जाती है कि ड्राइवर कहा पर है और साथ ही वह कितनी स्पीड में कार को चला रहा है.

कम्पनी ने बताया है कि इस ऍप की सहायता से आप यह भी पता लगा सकते है कि आपकी गाड़ी में क्या समस्या आ रही है. अधिक जानकारी देते हुए कम्पनी ने बताया है कि होंडा कनेक्ट में इम्पैक्ट अलर्ट कॉल की सर्विस भी दी जा रही है. यानी की यदि आपका कही एक्सीडेंट हो जाता है तो आपको कॉल सेंटर से तुरंत ही कॉल आ जायेगा.

इसके अलावा कम्पनी ने इसमें कई नए तरह के 20 फीचर दिए है. लेकिन आपको बता दे कि इस ऍप को अपना बनाने के लिए आपको 3000 रु का भुगतान करना होगा जोकि पहले 20 हजारो खरीददारों के लिए ही है. कंपनी ने बताया है कि होंडा सीआरवी, होंडा सिटी और होंडा जैज जोकि आज से बनाना शुरू हुई है उनमे यह फीचर पहले से ही लगाये जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -