भारतीय बाजार से होंडा बुलाएगी हजारो कारों को वापस

भारतीय बाजार से होंडा बुलाएगी हजारो कारों को वापस
Share:

नई दिल्ली : गाड़ियों को ग्राहकों के पास से वापस बुलाये जाने को लेकर वॉक्सवैगन को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और अब इस क्रम में होंडा का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में बाजार से यह बात सामने आई है कि होंडा के द्वारा भारतीय बाजार से करीब 90,210 कारों को वापस कम्पनी बुलाने वाली है. बताया जा रहा है कि ये करें दिसंबर 2013 तथा जुलाई 2015 के बीच विनिर्मित की गई थी और साथ ही यह बताया जा रहा है कि इन कारों को फ्यूल रिटर्न पाइप बदलने के लिए वापस बुलाया जाना है.

इन कारों में कम्पनी की फेमस कारें सिटी और एमपीवी मोबिलियो भी शामिल है. कम्पनी का इस मामले में यह कहना है कि हम बाजार से केवल दिसेल कारों को ही वापस बुला रहे है. कम्पनी ने साथ ही यह भी बताया है कि जहाँ होंडा सिटी की 64,428 कारों को बाजार से वापस बुलाया जाना है तो वहीँ होंडा मोबिलियो की 25,782 कारों को वापस बुलाया जायेगा.

कम्पनी का एक बयान सामने आया है जिसमे यह कहा गया है कि इनमे से कई कारें ऐसी है जिनका फ्यूल पाइप बाहर आ रहा है और इस कारण इंजन के बंद होने की खबरे सामने आ रही है, इस कारण कारों को वापस बुलाये जाने की बात सामने आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -