हौंडा की बेस्ट सेल्लिंग कार की प्री बुकिंग हुई प्रारंभ
हौंडा की बेस्ट सेल्लिंग कार की प्री बुकिंग हुई प्रारंभ
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Honda Car India ने नई Honda City की प्री-लॉन्च बुकिंग प्रारंभ कर दी है. फिलहाल कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इसे जारी कर दिया है और जल्द ही कंपनी इस सेडान को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां हम आपको इसकी पूरी जानकारी दे रहे हैं कि इसे कैसे बुक किया जा सकता है और इस कार में क्या कुछ खास होने वाला है. वही, 2020 Honda City को घर बैठे Honda की ऑफिशियल साइट पर आसानी से बुक किया जा सकता है. कंपनी ने इस सेडान की प्री-लॉन्च बुकिंग अमाउंट 5,000 रुपये रखा है. कंपनी के हाल ही में लॉन्च हुए ऑनलाइन रिटेल प्रोग्राम Honda from Home के जरिए इस कार को बुक कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो नई Honda City में पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन दिए जाएंगे. सबसे पहले पेट्रोल वेरिएंट की बात की जाए तो उसमें 1.5 लीटर का i-VTEC DOHC के साथ VTC इंजन दिया जाएगा जो कि 121 Ps की पावर और 145 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एडवांस्ड M-CVT के साथ 7 स्पीड पैडल शिफ्ट के साथ दिया जाएगा. वहीं डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का i-DTEC BS6 डीजल इंजन दिया जाएगा जो कि 100 की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन में दिया जाएगा.

कसौटी जिंदगी के 2' में आ सकता है लीप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda City पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन में 17.8 kmpl का माइलेज दे सकती है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 18.4 kmpl का माइलेज दे सकती है. वहीं Honda City डीजल में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 24.1 kmpl का माइलेज दे सकती है. सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो 2020 Honda City में व्हीकल स्टेबिलिटी एसिस्ट, एगिल हैंडलिंग एसिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल स्टार्ट एसिस्ट, 6 एयरबैग्स सिस्टम दिया गया है. 

Honda की नई बाइक जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगी उपलब्ध

आखिर लोगों में कैसे विकसित होगी हर्ड इम्युनिटी', जानें वैज्ञानिकों की राय

आमना शरीफ ने शेयर की यह फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -