1 लाख रु छूट के साथ खरीदें Honda की कारें, जानिए विस्तार से...

होंडा ने भारत में अपने चुनिंदा मॉडलों पर एक स्पेशल ऑफर की घोषणा की है. जिसके तहत ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं. साथ ही जिन मॉडलों पर कंपनी ने ऑफर दिया है उसमें Brio, Amaze, WR-V, City और BR-V का शामल है. ये ऑफर तक आपको 31 मार्च तक मिलेंगे. 

बता दें कि Brio का 2018 मॉडल बंद हो चुका है, लेकिन कंपनी बचे हुए स्टॉक को सेल कर रही हैं. कंपनी 19,000 रुपये तक के फायदे और MISP के अंदर 1 रुपये में इंश्योरेंस भी दे रही है. वहीं Amaze का प्रदर्शन भारत में कंपनी के लिए काफी बेहतर साबित हुआ है और अब तक देश में इसकी 60,000 से भी ज्यादा यूनिट्स सेल हुई है. हालांकि इस कार में कोई कैश डिस्काउंट नहीं है. बल्कि चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी मिल रही हैं. एक खास बात यह हैं कि ये सारे ऑफर्स उन ग्राहकों के लिए है जो अपनी कार एक्सचेंज करेंगे. 

इस ऑफर के तहत नए ग्राहकों के लिए चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी और 3 साल के लिए होंडा केयर मेंटेनेंस प्रोग्राम उपलब्ध कराया जा रहा हैं. जबकि ऑफर्स में 25,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और MISP के तहत 1 रुपये में 25,000 रुपये तक इंश्योरेंस के सुविधा हैं. वहीं इसमें City सेडान 1 रुपये में 32,000 रुपये तक इंश्योरेंस, 30,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये की कीमत की मिलेगी. जबकि BR-V की बात की जाए तो इसमें पुरानी कार के एक्सचेंज के बदले 1 रुपये में 33,500 रुपये तक इंश्योरेंस की सुविधा हैं. Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

Narendra Dev University ने मांगे युवाओं से आवेदन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई ?

डायरेक्टर,मास्टर,एसोसिएट डायरेक्टर करें अप्लाई, न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष

बंद होने जा रही बजाज V15, सामने आए दो बड़े कारण !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -