ऐसी होगी होंडा बीआर-वी कार
ऐसी होगी होंडा बीआर-वी कार
Share:

होंडा ने अपनी अगली एसयूवी बीआर-वी का स्केच रिलीज कर दिया है। नई होंडा एसयूवी उसी ब्रायो प्लैटफॉर्म पर बनेगी जिसपर अमेज सिडान और मोबिलियो एमपीवी बनी हैं। होंडा बीआर-वी प्रोटोटाइप अगस्त में आयोजित होने जा रहे गायकिंडो इन्डोनेशियन इंटरनैशनल ऑटो शो 2015 में डेब्यू करेगी।

होंडा बीआर-वी का स्केच

स्केच को देखकर लगता है कि होंडा बीआर-वी एसयूवी को अग्रेसिव स्टाइलिंग दी गई है। इसके बंपर में स्किड प्लेट्स और क्रोम फिनिश्ड फॉग लैम्प लगाया गया है। इस एसयूवी के बड़े अलॉय वील्स इसके लुक को और भड़कीला बनाते हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इसकी डिजाइन भारतीय ग्राहकों को जरूर आकर्षित करेगी।

होंडा बीआर-वी फ्रंट

बीआर-वी का मतलब बोल्ड रनअबाउट वीइकल है और यह एक ऐसी शहरी एसयूवी है जिसे होंडा आरऐंडडी एशिया पसिफिक कंपनी लिमिटेड (HRAP) ने थाईलैंड में विकसित किया है। होंडा बीआर-वी मुख्य रूप से एशियन मार्केट के लिए डिवेलप की गई है। इस एसयूवी में भी मोबिलियो की तरह ही सात सीटें होंगी। कार का इंटीरियर भी मोबिलियो के जैसा ही लेकिन उससे बेहतर फीचर्स के साथ होने की संभावना है।

होंडा बीआर-वी रियर

होंडा बीआर-वी में पेट्रोल और डीजल दोनों प्रकार के इंजन होंगे। इसका 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 120पीएस जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन 100पीएस की ताकत पैदा करने में सक्षम होगा। होंडा बीआर-वी को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में भी दिखाया जा सकता है। जहां तक इसकी लॉन्चिंग का सवाल है, तो यह 2016 के अंत तक हो सकती है। इस एसयूवी की अनुमानित कीमत 8 से 12 लाख रुपये के बीच है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -