फेस्टिव सीजन में होंडा और रेनो ने दिए ये ऑफर
फेस्टिव सीजन में होंडा और रेनो ने दिए ये ऑफर
Share:

फेस्टिव सीजन घर में खुशियों की बहार लेके आता है, साथ ही इस ख़ुशी के पल में कई लोग नई गाड़ी खरीदते है. शुभ दिन में नई चीज खरीदने को अच्छा शगुन माना जाता है. इस मौके का फायदा उठा कर कंपनियां तरह-तरह के डिस्काउंट पेश कर रही है. इस स्थिति में फ़्रांस की कार निर्माता कम्पनी रेनो और होंडा ने नवरात्री से पहले अपने मॉडल्स की प्राइस में 1.6 लाख रुपये तक की कटौती कर दी है.

बताया जा रहा है कि कम्पनी इस डिस्काउंट के जरिये अपना स्टॉक क्लियर करना चाहती है. यह भी जानकारी दे दे कि रेनो की तरफ से यह डिस्काउंट केरल राज्य को छोड़ कर पूरे देश भर के लिए है, इसका कारण यह है कि केरल में कम्पनी ने ओणम ऑफर दे रखा है. रेनो कम्पनी ने सबसे ज्यादा डिस्काउंट एसयूवी डस्टर पर 1.6 लाख रूपये का दिया है. इस डिस्काउंट के साथ कस्टमर्स को एक रूपये में इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. कम्पनी ने इस कार पर कस्टमर्स के लिए 7.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर और 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

रेनो लॉजी पर भी 1 लाख का डिस्काउंट दे रही है, इस कार के STD और RXE वेरियंट पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है. होंडा कम्पनी अपने मॉडल ब्रियो, जैज और BR-V पर ही डिस्काउंट दे रही है. कंपनी ने होंडा सिटी पर डिस्काउंट नहीं दिया है क्योकि इन मॉडल्स का फेसलिफ्ट वर्जन इसी साल मार्केट में लांच किया गया है.

ये भी पढ़े

चाबी से नहीं बल्कि ऐप से खुलेगी आपकी बीएमडब्ल्यू

सेस ने त्यौहार के मौसम में ग्राहकों को कर दिया निराश

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -