बालो की देखभाल के लिए सर्दियों का मौसम है सबसे उपयुक्त , घर पर इन उपायों से  करे बेस्ट देखभाल
बालो की देखभाल के लिए सर्दियों का मौसम है सबसे उपयुक्त , घर पर इन उपायों से करे बेस्ट देखभाल
Share:

सर्दियों के मौसम को बालो की केयर के लिए बेस्ट कहा जाता है वैसे ठंड के मौसम में बाल गिरते हैं और स्कैल्प से संबंधित परेशानियां भी शुरू हो जाती हैं. फिर परेशान हो कर तरहतरह के उपाय करने लगती हैं. मगर सही जानकारी न होने की वजह से कुछ फायदा होता नजर नहीं आता. आप को कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें अपना कर आप इस सर्दी के मौसम में अपने बालों को हील कर सकती हैं. मतलब, आप हेयर फौल, स्प्लिट एंड्स, ड्राइनैस और डैंड्रफ की चिंता किए बगैर सर्दी का मजा ले सकती हैं तो आइये जानते इन केयर के बारे में जो आप घर पर आसानी से कर सकती है। ..

- सर्दियों में कई तरह से फल मिलते है इसलिए आप इनका हेयर मास्क बना कर बालो को पोषण दे सकती है जिसमे सबसे बेहतर है आवला, जी हाँ आवला का हेयर मास्क लगाना बालो के लिए भी फ़ायदेमं रहता है और इन्हे मजबूती प्रदान करता है 

- बालो को डीप कंडीशनर कारण ाबेहड़ जरुरी होता है इस मौसम में डॉयनेस बहुत ज्यादा होती है ऐसे में डीप कंडीशनिंग करने के लिए ये सही समय होता है क्युकी इस मौसम में ज्यादा पसीना नहीं अत है जिसे बालो को नुकसान नहीं होगा, इसके लिए आप नारियल तेल में चावल का पानी मिलकर भी ट्राई कर सकती है।  

- घर पर ही हेयर स्पा ले , जी हाँ इस मौसम में हेयर स्पा घर पर ही ले सकती है ऐसा करने से बालो में पोषण भी मिलेगा और स्ट्रीमिंग थेरेपी में आपको गर्माहट का एहसास भी होता रहेगा।  

अगर आपको भी लगती है ज्यादा ठण्ड, तो ये हो सकती है इसकी वजह

शरीर के हर स्ट्रेच मार्क्स को दूर करेगा यह घरेलू नुस्खा, आज की करें इस्तेमाल

क्रीम से ज्यादा घी निकालने के लिए बस मिला ले ये एक चीज़, आसान है तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -