गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने प्रियंका गाँधी के दौरे पर कसा तंज
गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने प्रियंका गाँधी के दौरे पर कसा तंज
Share:

भोपाल। प्रदेश में इसी साल के अंत में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनाव से पूर्व दोनों प्रमुख दलों के राष्‍ट्रीय नेताओं के भी मध्‍य प्रदेश में दौरे बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिन बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ग्‍वालियर में रैली करने जा रही हैं। जिसकी तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने सोमवार को बैठक भी की थी।

कांग्रेस नेताओं के दौरों को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री व भाजपा नेता नरोत्‍तम मिश्रा ने तंज कसा है और उनकी तुलना 'चैतुओं' से की है। बोलचाल की भाषा में 'चैतुए' उन्‍हें कहा जाता है, जो चैत्र के महीने में खेतों में खड़ी गेहूं या अन्‍य फसलों की कटाई करने जाते हैं। 

मंगलवार सुबह बातचीत के दौरान नरोत्‍तम ने कहा कि गांधी परिवार जब भी आता है, तो ये बैठकें बड़ी करते हैं। लेकिन अभी चुनाव है। चुनाव के समय तो जनता के बीच जाने की याद आती ही है। कोरोना काल में कोई इनमें से एक भी चाहे प्रियंका हों, राहुल गांधी हों या खरगे ही हों, कहीं पर दिखा था क्‍या? कांग्रेस के बंधु इसका जवाब दें। जब बाढ़ आई थी या ओलावृष्‍टि हुई थी, तब इनमें से कोई दिखा था क्‍या? 

वोटों की फसल काटने के लिए ये आ रहे हैं, जैसे चैतुआ चैत्र में गेहूं की फसल काटने जाते हैं। जनता इन सबको समझती है। ये भी जनता ने देखा है कि जब ओले गिरे थे या बाढ़ आई थी तो हमारे मुख्‍यमंत्री डगर-डगर, खेत-खेत में गए थे। कोरोना काल में पूरी पार्टी, पूरा संगठन कैंप लगाकर अनाज बांटने, दवाई बांटने में जुटा रहा।

मुख्यमंत्री शिवराज ने सीखो कमाओ योजना पंजीयन पोर्टल एवं मोबाइल ऐप का शुभारम्भ किया

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार

शिवराज कैबिनेट बैठक आज, विकासखंडों के इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -