मोहम्मद जुबैर को लेकर गृहमंत्री ने दिया बड़ा बयान, कर डाली ये मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (Dr Narottam Mishra) ने आल्ट न्यूज (Alt News) के सहसंस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammed Zubair) को 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह का हिमायती बताया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मोहम्मद जुबैर को सोमवार को अरेस्ट किया है। पुलिस ने उन पर धार्मिक भावनाएं दुखी करने का इल्जाम लगाया है। नरोत्तम मिश्र ने इसके साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ (Teesta Setalvad) से 'पद्मश्री' पुरस्कार वापस लेने की मांग की है। 

वही मंगलवार को नरोत्तम मिश्रा भोपाल में अपने नियमित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इसमें उन्होंने बोला कि कथित पत्रकार मोहम्मद जुबैर टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिमायती था इसलिए दिग्विजय सिंह समेत सभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक उसकी गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले मुंबई में गिरफ्तार हुई थी तथा 1 महीने तक जेल में बंद रही, उस पर उन्होंने ट्वीट नहीं किया क्योंकि वहां उनकी सरकार है। यह उनकी सोच एवं राजनीति को दिखाता है तथा यही उनकी पतन की वजह भी है।

सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ की गिरफ्तारी पर नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि ये 'अवार्ड वापसी गैंग' की सदस्य थी। इन्हें पद्मश्री पुरस्कार दिया गया था, ऐसे लोग जिनपर सर्वोच्च न्यायालय टिप्पणी कर दे, जिनके आचरण संदिग्ध हो एवं वो जेल चले जाएं। इनसे कांग्रेस की सरकार में तुष्टीकरण के नाम पर दिए गए अवार्ड को वापस लिया जाना चाहिए। दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद जुबैर को सोमवार को गिरफ्तार किया था। उनपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का इल्जाम लगाया गया है। उनकी गिरफ्तार का विरोध हो रहा है। वहीं भाजपा ने जुबैर की गिरफ्तारी का समर्थन करते हुए उन्हें जिहादी बताया है। 

तीस्ता सीतलवाड़: परदादा को अंग्रेज़ों ने दी 'सर' की उपाधि, दादा पर मेहरबान रहे नेहरू.., कांग्रेस से करीबी रिश्ते

'कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाए, लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा...' ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -