विकास यात्रा : भाजपा की सरकार ने बुजुर्गों के बारे में सोचा

छत्तीसगढ़ में भाजपा की विकास यात्रा की शुरुआत में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने  राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और भाजपा की जमकर तारीफ की है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि भजपा की सरकार ने बुजुर्गों के बारे में सोचा, शौचालय को लेकर भी सरकार चिंता कर रही है. बुजुर्गों और महिलाओं को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. बहुत सारी परियोजनाओं का लोकार्पण हुआ है. 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा है कि विरोधी दल का कोई सीएम 1 रुपए में चावल उपलबध कराता है. ऐसे सीएम का स्वागत करना चाहिए तो विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं. बड़ी से बड़ी ताक छग की जनता को गुमराह नहीं कर सकती है. जहां जहां भी हमारी सरकारें हैं. सभी ने ये काम किया है. यहां की सार्वजनिक वितरण प्रणाली है जिसके तहत 1 रुपए किलो की दर से चावल मिल रहा है और उसमें कोई धांधली नहीं है ये देखने के लिए दुनिया के लोग प्रदेश में आते हैं.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री रमन सिंह भी मौजूद थे उन्होंने कहा है कि विकास का विरोध करने के लिए कांग्रेस के साथी यात्रा पर निकले हैं. आज राजनांद गांव में विकास ढूंढने निकले है. उन्होंने कांग्रेसियों से कहा कि वे अपने राष्ट्रीयअध्यक्ष को यहां लाएं. उन्हें राजनांदगांव का एक चक्कर लगवाएं. उन्हें पता चल जाएगा कि विकास क्या होता है.

छतरपुर के पास एक यात्री बस में आग लगी

MOTHER'S DAY पर 'माँ' को समर्पित ये गाने

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -