हॉलीवुड एक्टर मैवरिक क्वेंटिन टारनटिनो रखे अपने विचार, कही यह बात...
हॉलीवुड एक्टर मैवरिक क्वेंटिन टारनटिनो रखे अपने विचार, कही यह बात...
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर मावरिक क्वेंटिन टारनटिनो ने एक आर-रेटेड 'स्टार ट्रेक' फिल्म बनाने की योजना पर संदेह जताया है और कहते हैं कि वह इससे 'स्टीयरिंग दूर' है. टारनटिनो महीनों के लिए लंबे समय से चल रही Sci-FI फिल्म फ्रेंचाइजी में एक नई किस्त से जुड़ा हुआ है, जंहा ऐसा कहा जा रहा कि पैरामाउंट पिक्चर्स में स्टूडियो अधिकारियों को एक edgier कहानी के लिए एक सफल पिच बनाने के बाद, 

पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि एक पटकथा विकास में है, लेकिन टारनटिनो अब कहती है कि वह 'स्टार ट्रेक' परियोजना से दूर जा रही है, जिसके लिए उसने कभी आधिकारिक सौदा नहीं किया. जंहा उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं' स्टार ट्रेक 'से दूर जा रहा हूं, लेकिन मैंने उन लोगों (स्टूडियो बॉस) के साथ अभी तक आधिकारिक बातचीत नहीं की है.' आखिरी k स्टार ट्रेक ’फिल्म, Tre स्टार ट्रेक बियॉन्ड’, 2016 में रिलीज़ हुई थी और इसमें क्रिस पाइन को कैप्टन किर्क और ज़ाचरी क्विंटो ने स्पॉक के रूप में दिखाया था. वहीं टारनटिनो का कहना है कि उन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' को वापस लेने के लिए चुना और इसे अपनी 10 वीं फिल्म पूरी करने के बाद फिल्म निर्माण से दूर जाने के लिए पहले ही स्वांस कर लिया.

'एक अजीब तरीके से, यह इस फिल्म की तरह लगता है,' हॉलीवुड ', मेरी आखिरी फिल्म होगी,' उन्होंने अपनी नौवीं फिल्म के बारे में कहा. 'तो, मैंने उस आखिरी बड़े वॉयला प्रकार के बयान को बनाने के लिए खुद पर दबाव डाला है. मेरा मतलब है, इस तरह की डिग्री के लिए एक क्षण था जब मैं लिख रहा था (यह) और चला गया, 'क्या मुझे अब ऐसा करना चाहिए? क्या मुझे कुछ और करना चाहिए? क्या यह 10 वां है? ' 'टारनटिनो ने इस परियोजना में अनावश्यक रूप से देरी नहीं करने का फैसला किया, और हालांकि वह अभी भी फिल्म नंबर 10 के बाद झुकने की योजना बना रहा है, उन्हें नहीं लगता कि उनकी अंतिम फिल्म एक और बड़ा उत्पादन होगी, जैसे' वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड 'थी.

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ने परिवार से जुड़े खोले राज..

इस एक्ट्रेस ने लगाया सुपरहीरो आइडिया चोरी का आरोप...

केंडल जेनर का क्यूट अवतार आया सामने, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -