टीवी जगत में सुधार के चलते हॉलीवुड फिल्मों में सुधार है-  ह्यू जैकमैन
टीवी जगत में सुधार के चलते हॉलीवुड फिल्मों में सुधार है- ह्यू जैकमैन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ह्यू जैकमैन इन दिनों सांतवे आसमान पर है. उन्होंने पने दमदार अभिनय प्रदर्शन से इंटरनेशनल लेवल पर मुकाम हासिल किया हैं. ह्यू जैकमैन का मानना है कि, टीवी जगत में बड़े पैमाने पर हुए बदलाव के कारण हॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को बेहतरीन फिल्में बनाने को मजबूर किया ताकि लोग सिनेमा घरों में फिल्म देखने के लिए जाएं.

आगे उन्होंने बताया कि, टीवी जगत उच्च गुणवत्ता के साथ पटकथा और अभिनय दोनों में बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहा है. जैकमैन का कहना है कि, अब यह माना जाने लगा है कि लोग जितना उम्मीद कर रहे हैं उससे अधिक देने की प्रतिबद्धता होनी चाहिए. इसके अलावा ह्यू ने अपनी आगामी फिल्म 'लोगन' के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैंने फिल्म के इस चैप्टर के लिए 12 साल का इंतजार किया है. पहली एक्स-मैन के पहले हफ्ते ही, जब मैंने इस कॉमिक को पढ़ा था और प्रोड्यूसर लॉरेन शुलर डोनर से कहा था कि एक दिन हम इस स्टोरीलाइन पर फिल्म बनाएंगे. हम कुछ नया और अलग करना चाहते थे. जब स्टूडियो ने 'द वॉल्वारिन' की बात कही तो उसी समय मैं रोमांच से भर गया. इसे 'वॉल्वारिन-2' नहीं कहा जा सकता, यह एकदम अलग फिल्म है."

इसके अलावा जैकमैन फिल्म के प्रोड्यूसर भी कहते हैं कि, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक वॉल्वारिन का किरदार निभाऊंगा. ऐसे किरदार के लिए जिस पर उम्र का कोई असर नहीं होता है. इसलिए इस रोल को करना मेरे लिए चुनौती भरा रहा है.' अब इंतजार तो बनता ही है."

ये भी पढ़े

अपने बालों को स्टाइल नहीं देती लारा स्टोन

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -