अपनी शादी में खून भरी टी-शर्ट पहनकर पहुंची थी एंजेलिना

04 जून को जन्मी हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजेलिना जोली आज 43 साल की हो चुकी हैं. वैसे देखा जाए तो एंजेलिना के मात्र नाम में ही उनकी पूरी पहचान और पूरा परिचय छिपा हुआ है. इसके बावजूद एंजेलिना की कुछ बातें ऐसी हैं, जो उनके फैंस नहीं जानते होंगे. बात करें एंजेलिना के बचपन की तो वह शुरुआत से ही काफी ज़िद्दी हैं. अपनी जवानी के पड़ाव से ही वह अपनी मर्ज़ी और अपनी शर्तों पर अपनी ज़िन्दगी जी रही हैं और अपने मुकाम को बुलंद कर रही हैं.

एंजेलिना जोली के बारे में कहा जाता है कि शुरूआती दिनों में उन्हें अपनी एक्टिंग क्लासेज से निकाल दिया गया था. इसका कारण यह था कि वह फनरल डायरेक्टर बनना चाहती थी. यदि आपको नहीं मालुम तो आपको बता दें कि फनरल डायरेक्टर उस व्यक्ति को कहते हैं जो शवों की देखभाल करता है. साल 1995 में पहली बार एंजेलिना को हॉलीवुड में ब्रेक मिला था. फिल्म 'हैकर्स' में उन्हें एक्टर जॉनी ली मिलर के साथ देखा गया था.

इस फिल्म के ज़रिए ही एंजेलिना और जॉनी ली मिलर के बीच प्यार हुआ. प्यार इतना ज्यादा गरमा गया था कि दोनों ने साल 1996 में शादी तक रचा ली थी. बताया जाता है कि शादी के दिन एंजेलीना ने वाइट टी-शर्ट और काली पेंट पहन रखी थी. वाइट टी-शर्ट पर एंजेलिना ने खून से मिलर का नाम लिख रखा था. यह शादी ज्यादा समय नहीं चल पाई और फिर उन्होंने अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थॉर्टन से दूसरी शादी रचा ली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जानें कपिल देव से क्यों मिलने पहुंचे अमित शाह

जिस खिलाड़ी को युवराज ने जड़े थे 6 छक्के, उसने इस रिकॉर्ड में की हरभजन की बराबरी

NDA की राह में है शरद यादव नाम का रोड़ा भी

Most Popular

- Sponsored Advert -