अब इस हॉलीवुड Actor ने फांसी का फंदा चूमा...
अब इस हॉलीवुड Actor ने फांसी का फंदा चूमा...
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड में कलाकारों के द्वारा सुसाइड करने कि घटनाए सामने आई है वह तो ठीक था लेकिन अब हॉलीवुड में भी यही सब शुरू हो गया है. जी हां बता दे कि, हॉलीवुड के 28 साल के दिग्गज अभिनेता हेनरी ड्यूशेनड्रॉफ ने भी फांसी का फंदा चुम लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, हॉलीवुड कि पूर्व में आई हॉलीवुड फिल्म घोस्टबस्टर 2 में बाल कलाकार की भूमिका निभाकर मशहूर हुए हेनरी ड्यूशेनड्रॉफ की मौत की खबर है.

उनका शव उन्हीं के घर से मिला है. बताया जा रहा है कि उन्होंने गले में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. हेनरी हंक ड्यूशेनड्रॉफ, ऑस्कर बेबी के नाम से फेमस थे. इस बाबत विदेशी मीडिया के हवाले से बताया है कि 29 साल हेनरी को उनके भाई विलियम ने मृत अवस्था में पाया. हेनरी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमरीका के इस्कोंडिडो शहर के एक अपार्टमेंट में रहते थे.

यहीं उन्होंने गले में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. हेनरी लम्बे समय से डिप्रेशन के शिकार रहे हैं और 2008 में पता चला कि वो schizophrenia जैसी गंभीर मानसिक बीमारी का शिकार हैं. शायद हो सकता है इस कारण से उन्होंने यह कदम उठाया हो पुलिस तफ्तीश में लगी हुई है.   

 

 

कैटी पैरी बनी दुनिया की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली twitter सेलिब्रिटी

शुरू हुई 'गॉडजिला' के सीक्वल की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -