कभी जूता बेचता था दुनिया का सबसे हैंडसम अभिनेता, 2 बार जीत चुका हैं ऑस्कर

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉर्ज क्लूनी जिन्हे एक बिंदास अभिनेता के तौर पर भी जाना-जाता हैं. जॉर्ज क्लूनी जिस तरह से अपनी जिंदगी को जीते हैं वैसे तो शायद ही कोई अभिनेता जीता हो.... जॉर्ज एक बेहतरीन एक्टर तो हैं ही इसके साथ ही वो एक शानदार डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और एक्टिविस्ट भी हैं. जॉर्ज की दीवानगी इस कदर थी कि साइंस तक ने जॉर्ज के चेहरे को सबसे हैंडसम चेहरा बता दिया था.

आज हम आपको जॉर्ज के बारे में ऐसी बात बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जॉर्ज को पैरालिसिस भी हो चुका हैं. जी हम.... जब वह महज 14 साल के थे उस समय जॉर्ज को बेल्स पाल्सी नामक एक बीमारी हो गई थी और इस बीमारी को फेशियल पैरालिसिस भी कहा जाता हैं. इस बीमारी के कारण जॉर्ज का मुँह टेड़ा हो गया था. जॉर्ज ने अपने करियर में कई मुसीबतों का सामना किया हैं.

जी हाँ... जॉर्ज ने जूता तक बेचा हैं. काफी मशक्कत के बाद जॉर्ज ने कामयाबी को हासिल किया और धीरे-धीरे वो एक ऐसे एक्टर बन गये कि उनके दुनियाभर में फैंस की संख्या बढ़ गई. कामयाबी हासिल करने के बाद जॉर्ज को 3 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका हैं इसके साथ ही वो दो बार ऑस्कर विजेता भी रहे हैं.

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

Met Gala 2018 : सबसे सेक्सी और सुंदर नजर आई Blake Lively

Met Gala 2018 : किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस, नजर आई सबसे सेक्सी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -