चंदन, मुलतानी मिट्टी से खेली होली
चंदन, मुलतानी मिट्टी से खेली होली
Share:

उज्जैन। रंगपंचमी पर शहर के गोपाल मंदिर चैराहा पर रापटरोलिया का आयोजन स्वर्णिम भारत मंच द्वारा किया गया, जिसमे बड़ी संख्या मे नगरवासीयों ने चंदन, मुलतनी मिटटी, गुलाल, अबीर एवं फुलों से सुखी होली खेल कर खुब आनन्द लिया। टोली की टोली संगीत की धुन पर थिरकती रही सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक हजारों लोगो ने भगवान द्वारकाधीष के आंगन में होली खेल कर रंगपंचमी का उत्सव धुमधाम से मनाया।

स्वर्णिम भारत मंच के अभय नरवरिया, जेकी ठाकुर, हेमन्त आंजना ने बताया की उज्जैन के हृदय स्थल गोपाल मंदिर पर मालवी रंगो से सराबोर रापटरोलिया रंगमस्ती कार्यक्रम का आयोजन स्वर्णिम भारत मंच के तत्वावधान मे किया गया। जिसमें चंदन, मुलतानी मिटटी, गुलाल, अबीर एवं फुलों से सुखी होली खेली इस अवसर पर मालवी व्यंजन भेल का भण्डारा भी किया गया जिसमें हजारो लोग शामिल हो कर गोपाल मंदिर पर शहर का हर नागरिक थिरकने पर मजबुर हुआ।

गोपाल मंदिर पर होली कि मस्ती इतनी चढ़ी की वहां से गुजरने वाला राहगीर होली के गीतो को सुनकर अपने आप को नाचने से रोक नहीं पाया यहां तक की युवतियां व महिलाएं भी भगवान कृष्ण के सामने नाची। इस अवसर पर आंजना समाज के कई लोगो ने मालवी भाषा में चुटकुले सुनाकर लोगो का मनोरंजन किया, कार्यक्रम मे मालवी भेल का भण्डारा करके लोगो को पंगत मे जिमाया। 

होली के जश्न में 50 साल की महिला को लड़के ने किया ज़बरजस्ती किस

Video : रंगपंचमी गैर के रंग में रंगा इंदौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -