Hocus Pocus 2: बेट मिडलर, सारा जेसिका पार्कर फिर से दोहराएंगे अपनी भूमिका
Hocus Pocus 2: बेट मिडलर, सारा जेसिका पार्कर फिर से दोहराएंगे अपनी भूमिका
Share:

सारा जेसिका पार्कर, कैथी नाजिमी, और बेट्टे मिडलर लाइव-एक्शन कॉमेडी `होकस पॉकस 2`, डिज्नी की 1993 की हैलोवीन कल्ट क्लासिक `होकस पॉकस` की डरावनी सीक्वल में खुशी से सैंडर्सन सिस्टर्स के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। फिल्म का प्रीमियर होगा। विशेष रूप से 2022 में डिज़्नी हॉटस्टार प्रीमियम पर। (`द फर्स्ट वाइव्स क्लब,` `बीचेस`) विनिफ्रेड सैंडरसन के रूप में, सारा जेसिका पार्कर (`सेक्स एंड द सिटी`) और कैथी नाजिमी (`सिस्टर एक्ट`) के साथ अपनी बहनों के रूप में वापस आई। 'होकस पॉकस 2' में, तीन युवतियां गलती से सैंडरसन सिस्टर्स को आधुनिक दिन सलेम में वापस लाती हैं और उन्हें यह पता लगाना चाहिए कि दुनिया पर एक नए तरह का कहर बरपाने से बच्चों की भूखी चुड़ैलों को कैसे रोका जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SJP (@sarahjessicaparker)

`होकस पॉकस 2` ऐनी फ्लेचर (`द प्रपोजल,` `27 ड्रेसेस`) के निर्देशन में इस कमी को पूरा करेगी, जो अपने दोस्त और सहयोगी एडम शैंकमैन (`हेयरस्प्रे,` द वेडिंग प्लानर) से निर्देशन की जिम्मेदारी ले रही है। लिन हैरिस (`द शॉलोज़`) के साथ निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। शैंकमैन वर्तमान में स्टूडियो के लिए `डिसेंचेंटेड` पर निर्माण कर रहे हैं, जिसका वह निर्देशन कर रहे हैं, लेकिन राल्फ विंटर (`एड्रिफ्ट`) और डेविड किर्श्नर (`कर्स ऑफ चकी`) के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में इस परियोजना पर बने रहेंगे। स्टीवन हैफ्ट (`टाइगरलैंड`) सह-निर्माता हैं। 

फ्लेचर और शैंकमैन पहली बार 1990 में मिले थे, जब वे दोनों अकादमी पुरस्कार प्रसारण के लिए नर्तक थे। शंकमैन ने उन्हें अपने सहायक कोरियोग्राफर के रूप में नियुक्त किया, 100 से अधिक विभिन्न नौकरियों पर एक साथ काम किया। फ्लेचर का पहला निर्देशन टमटम 2006 में `स्टेप अप` पर था, जिसे शैंकमैन ने निर्मित किया था। कार्यकारी निर्माता एडम शैंकमैन कहते हैं, मेरा दिल टूट गया है कि मैं अपने दोस्तों बेट्टे, सारा जेसिका और कैथी को निर्देशित नहीं कर पाऊंगा, जो निश्चित रूप से डिज्नी के लिए एक बड़ी घटना से कम नहीं है, शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण, मैं इससे अधिक खुश नहीं हो सकता ऐनी को बागडोर सौंपने के लिए, जिसने अपने पिछले काम के साथ लोगों के जीवन में इतनी हँसी और खुशी लाई है। 

रिलीज हुआ 'The Mysterious Benedict Society' का ट्रेलर, यहां देंखे

डॉक्टर स्ट्रेंज में टिल्डा स्विंटन को द एंशिएंट वन के रूप में कास्ट करना एक गलती थी: केविन

हॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने निभाए कई किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -